ऑटो₹3,583 में घर ले जाएं चमचमाती TVS Sport बाइक,...

₹3,583 में घर ले जाएं चमचमाती TVS Sport बाइक, धाकड़ माइलेज से Splendor Plus का करेगी हालत खराब

TVS Sport : भारतीय मार्केट में 110cc सेगमेंट वाली बाइक की मैक्सी मांग है क्योंकि ये बाइक शहरी सड़कों पर उड़ान भरने के साथ साथ ग्रामीण सड़कों पर भी जबरदस्त कमाल दिखाती है.

-

होमऑटो₹3,583 में घर ले जाएं चमचमाती TVS Sport बाइक, धाकड़ माइलेज से Splendor Plus का करेगी हालत खराब

₹3,583 में घर ले जाएं चमचमाती TVS Sport बाइक, धाकड़ माइलेज से Splendor Plus का करेगी हालत खराब

Published Date :

Follow Us On :

TVS Sport : भारतीय मार्केट में 110cc सेगमेंट वाली बाइक की मैक्सी मांग है क्योंकि ये बाइक शहरी सड़कों पर उड़ान भरने के साथ साथ ग्रामीण सड़कों पर भी जबरदस्त कमाल दिखाती है. इसके साथ ही इसे चलाने या मेंटेन करने में भी काफी खर्च आता है. अगर बात की जाएं TVS Sport बाइक की तो आपको बता दें, इसमें आधुनिक फीचर्स के अलावा जबरदस्त रेंज भी मिलता है. वहीं, लुक और माइलेज के मामले में ये हीरो की सबसे अधिक बिकने वाली बाइक स्पलेंडर प्लस को टक्कर देती है. ऐसे में यदि आप भी इस बाइक को घर ले जाना चाहते हैं तो सबसे पहले इसके फीचर्स, इंजन और स्पेसिफिकेशन के बार में डिटेल से जान लेना सही होगा.

इन ग्राहकों के लिए है TVS Sport बेस्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दें, TVS Sport एक कंप्यूटर मोटरसाइकिल है जो उन ग्राहकों के लिए है जो किफायती इंजन और कीमत के साथ हल्की सवारी की चाहत रखते हैं. भारतीय मार्केट में इस मोटरसाइकिल की कीमत 71,661 रुपए (ऑन रोड) है. खास बात ये हैं कि कंपनी ने इसपर ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध कराया है.

ये भी पढे़ : बिना जेब ढीला किए महज ₹85 हजार में खरीदें ₹2.24 लाख की Royal Enfield बाइक, देगी अच्छा माइलेज

जानें आकर्षक फाइनेंस प्लान

जैसा कि मैंने पहले ही बताया की कंपनी के इस बाइक के बेस वेरिएंट की कीमत 71,661 रुपए है. लेकिन, आपके पास कम बजट है और इसको किस्त पर लेना चाहते हैं तो आप कंपनी को महज 3,583 रुपए की डाउन पेमेंट करके घर ले जा सकते हैं. वहीं, बाकी का पैसा 10% की ब्याज दर से 3 साल तक हर महीने 2,458 रुपए ईएमआई देना होगा.

धाकड़ इंजन से देती है स्पलेंडर प्लस को मात

TVS Sport 100 बाइक 68 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है जबकि, Hero splendor plus 1 लीटर पेट्रोल में 60 किलोमीटर की दूरी तय करती है. वहीं, इसकी ऑनरोड कीमत 88,830 रुपए है. जोकि स्पोर्ट से काफी अधिक है.

 आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you