ऑटोइस ईवी स्कूटर में 60 किलोमीटर की रेंज, कीमत...

इस ईवी स्कूटर में 60 किलोमीटर की रेंज, कीमत 42 हजार से भी कम, जानें डिटेल

Evolet Pony युवा वर्ग को ध्यान में रखकर बनाया गया है। यह शॉर्ट ड्यूरेशन की जर्नी के लिए बेस्ट है। इसमें अभी एक डैशिंग कलर आता है।

-

होमऑटोइस ईवी स्कूटर में 60 किलोमीटर की रेंज, कीमत 42 हजार से भी कम, जानें डिटेल

इस ईवी स्कूटर में 60 किलोमीटर की रेंज, कीमत 42 हजार से भी कम, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Evolet Pony:  कम कीमत और हाई ड्राइविंग रेंज, किसी भी ईवी स्कूटर में यह दोनों बातें ग्राहकों की पहली पसंद है। इसी को देखते हुए बाजार में एक स्कूटर है Evolet Pony. इसमें अट्रैक्टिव लाल रंग मिलता है। यह हाई रेंज स्कूटर बड़े टायर साइज के साथ आता है।

250 W की पावरफुल मोटर

यह लो स्पीड स्कूटर है। बेहद अट्रैक्टिव दिखने वाले इस स्कूटर में हाई ड्राइविंग रेंज मिलती है। यह स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 60 km तक चलता है। इस स्कूटर में 250 W की पावरफुल मोटर मिलती है, जो इसे सड़क पर हाई परफॉमेंस देने में मदद करती है।

दो वेरिएंट अवेलेबल

इस जानदार स्कूटर में 48V/24 Ah क्षमता की लिथियम बैटरी मिलती है। यह मिड सेंगमेंट का इलेक्ट्रिक स्कूटर है, जो शुरुआती कीमत 41124 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिल रहा है। इस न्यू जेनरेशन के स्कूटर में फिलहाल दो वेरिएंट अवेलेबल हैं। इसका टॉप वेरिएंट 55799 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिल रहा है।

ये भी पढे़ : मात्र ₹4,695 में नई Hero Splendor Plus Xtec को खरीदने का सपना करें साकार, माइलेज भी है धांसू

25 kmph की टॉप स्पीड

Evolet Pony युवा वर्ग को ध्यान में रखकर बनाया गया है। यह शॉर्ट ड्यूरेशन की जर्नी के लिए बेस्ट है। इसमें अभी एक डैशिंग कलर आता है। सेफ्टी का इस स्कूटर में खासा ध्यान रखा गया है। स्कूटर के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक मिलते हैं, जिससे इसे कंट्रोल करना आसान है। इस शानदार स्कूटर में 25 kmph की टॉप स्पीड मिलती है।

4 घंटे में चार्ज

बाजार में Gemopai Miso ईवी स्कूटर इसे टक्कर देता है। Gemopai के इस स्मार्ट स्कूटर की बात करें तो यह 44000 हजार रुपये एक्स शोरूम प्राइस में ऑफर किया जा रहा है। इसमें LED प्रोजेक्टर लैंप और LED टेललैंप मिलते हैं। यह स्कूटर 35 kmph की टॉप स्पीड देता है। इसमें सिंगल चार्ज पर 75 km  की रेंज मिलती है और यह 4 घंटे में चार्ज हो जाता है।

 आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you