ऑटोमात्र ₹4,695 में नई Hero Splendor Plus Xtec ...

मात्र ₹4,695 में नई Hero Splendor Plus Xtec को खरीदने का सपना करें साकार, माइलेज भी है धांसू

Hero Splendor Plus Xtec : इस मॉर्डन जमाने में अधिकतर लोग ज्यादा माइलेज वाली बाइक की खरीददारी करना पसंद करते हैं और खास बात ये हैं कि इसके लिए अधिक पैसे भी खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ती है.

-

होमऑटोमात्र ₹4,695 में नई Hero Splendor Plus Xtec को खरीदने का सपना करें साकार, माइलेज भी है धांसू

मात्र ₹4,695 में नई Hero Splendor Plus Xtec को खरीदने का सपना करें साकार, माइलेज भी है धांसू

Published Date :

Follow Us On :

Hero Splendor Plus Xtec : इस मॉर्डन जमाने में अधिकतर लोग ज्यादा माइलेज वाली बाइक की खरीददारी करना पसंद करते हैं और खास बात ये हैं कि इसके लिए अधिक पैसे भी खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ती है. जी हां आप महंगी से महंगी गाड़ी को किफायती कीमत पर घर ले जा सकते हैं. मार्केट में हीरो का Splendor Plus Xtec बाइक आप बहुत ही कम कीमत में खरीदकर ला सकते हैं. बाइक में शानदार माइलेज मिलने के साथ जबरदस्त फीचर्स मिलते हैं जो हर किसी की पहली पसंद बनी हुई है.

फटाफट महज इतने रुपए में करें बाइक की खरीददारी

यदि आप नई Hero splendor plus XTEC बाइक को शोरूम से खरीदने जाते हैं तो ये बाइक आपको काफी ज्यादा कीमत में पड़ेगी. लेकिन फिर भी यदि आप सस्ते में नई बाइक ही लेना चाहते हैं तो आपको कम्पनी द्वारा दी जा रही फाइनेंस प्लान का लाभ उठा सकते हैं. इस ऑफर का लाभ उठाकर इसको 5 हजार रुपए के भीतर में अपना बना सकते हैं. यदि आप इस मौके को हाथ से जाने देते हैं तो आपको बाद में केवल पछताना ही होगा.

ये भी पढे़ : Komaki Xone को धूल चटाने आ गया Hero Electric Axlhe 20 स्कूटर, जानें किन खूबियों से है लैस

5 हजार के भीतर करें खरीददारी, कैसे?

दरअसल आपको बता दें, ऑनलाइन गाड़ियों की खरीद बिक्री और उसके बारे में जानकारी उपलब्ध कराने वाली वेबसाइट Bikewale पर ये ईएमआई ऑफर उपलब्ध है. यदि आप इसके i3S Drum Self Alloy की खरीददारी करते हैं तो आपको इसके लिए 93 हजार रुपए खर्च करने होंगे. लेकिन फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदने पर इसके लिए आपको 4,695 रुपए डाउन पेमेंट करना होगा तथा 36 महीने तम 3,221 रुपए ईएमआई भरना होगा. यहां ध्यान देने वाली बात ये हैं कि कम आय वाले लोगों के लिए इससे शानदार ऑफर दूसरा कोई नहीं जो सकता है.

बिना रुके सड़कों पर भरेगी उड़ान Hero Splendor Plus Xtec

112kg वाली हीरो स्पलेंडर प्लस Xtec बाइक में 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी गई है जो 60 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. ऐसे में यदि एक बार टंकी फुल करवाते हैं तो बिना रुके कई सौ किलोमीटर की दूरी तय कर सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you