खेलElesco Electric Scooter : 100KM की रेंज के साथ...

Elesco Electric Scooter : 100KM की रेंज के साथ मार्केट में धमाल मचाने आए दो नए इलेक्ट्रिक स्कूटर,कम कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर्स

इलेक्ट्रिक सेगमेंट में दो और नई इलेक्ट्रिक स्कूटर की एंट्री हो गई है, जो मार्केट में आते ही धमाल मचा रही है. दरअसल, आपको बता दें कि वाहन निर्माता कंपनी Elesco ने भारतीय बाजार में अपने दो इलेक्ट्रिक स्कूटर V1 और V2 को मार्केट में लॉन्च कर दिया है.

-

होमखेलElesco Electric Scooter : 100KM की रेंज के साथ मार्केट में धमाल मचाने आए दो नए इलेक्ट्रिक स्कूटर,कम कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर्स

Elesco Electric Scooter : 100KM की रेंज के साथ मार्केट में धमाल मचाने आए दो नए इलेक्ट्रिक स्कूटर,कम कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Elesco Electric Scooter: देशभर में इलेक्ट्रिक वाहनों को खूब पसंद किया जाता है, जिस वजह से कम्पनियां भी इनपर जोरो शोरो से काम कर रही है. इसी बीच इलेक्ट्रिक सेगमेंट में दो और नई इलेक्ट्रिक स्कूटर की एंट्री हो गई है, जो मार्केट में आते ही धमाल मचा रही है. दरअसल, आपको बता दें कि वाहन निर्माता कंपनी Elesco ने भारतीय बाजार में अपने दो इलेक्ट्रिक स्कूटर V1 और V2 को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. जिसमें कंपनी ने बेहतरीन रेंज के साथ धांसू फीचर्स भी ऑफर किए हैं. साथ ही ये स्कूटर्स दिखने में भी काफी आकर्षक लगेंगे. इसके अलावा इसमें तगड़ी बैटरी पैक भी देखने को मिलेंगे.

Elesco Electric Scooter
Elesco Electric Scooter

कैसा है इसका फीचर्स

अगर बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इनमे भी अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरह ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मोबाइल एप्लिकेशन कंट्रोल, जीपीएस और इंटरनेट कम्पैटिबिलिटी, कीलेस इग्निशन और साइड स्टैंड सेंसर जैसे धांसू फीचर्स देखने को मिल जाएंगे. इसके अलावा इसमें कई और एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे.

ये भी पढ़ें: Innova EV की आहट से SUV सेगमेंट में मचा भगदड़, जानें लॉन्चिंग से लेकर कीमत तक की डिटेल

Elesco Electric Scooter: पावरट्रेन

अगर बात करें इनके पावरट्रेन की तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, दोनों स्कूटर में 2.3 kWh बैटरी पैक मिलता है. Elesco V1 2.5 किलोवॉट का पावर जनरेट करता है, वहीं, Elesco V2 का इलेक्ट्रिक मोटर 4 किलोवॉट का अधिकतम पावर पैदा करता है. इसे चार्ज करने में लगभग 6 से 7 घंटे का समय लगता है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 100KM का रेंज ऑफर करता है.

Elesco Electric Scooter: प्राइस

एक नजर इसके प्राइस पर डाले तो, आपकी जानकारी के लिए बता दें, कम्पनी ने इन स्कूटर्स की एक्स शोरूम कीमत 69 हजार रुपए तय की है. ऐसे में अगर आप बजट में किसी गाड़ी को खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो यह नई इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you