ऑटोमहज ₹1.96 लाख में खरीदकर घर ले जाएं चमचमाती...

महज ₹1.96 लाख में खरीदकर घर ले जाएं चमचमाती Tata Nexon कार, घरवाले देखकर हो जायेंगे खुश

Tata Nexon : टाटा मोटर्स(Tata Motors) के टाटा नेक्सन (Tata Nexon) कार को काफी पसंद किया जाता है. कंपनी के इस कार में पावरफुल इंजन के साथ-साथ जबरदस्त फीचर्स मिलते हैं.

-

होमऑटोमहज ₹1.96 लाख में खरीदकर घर ले जाएं चमचमाती Tata Nexon कार, घरवाले देखकर हो जायेंगे खुश

महज ₹1.96 लाख में खरीदकर घर ले जाएं चमचमाती Tata Nexon कार, घरवाले देखकर हो जायेंगे खुश

Published Date :

Follow Us On :

Tata Nexon : टाटा मोटर्स (Tata Motors) के टाटा नेक्सन (Tata Nexon) कार को काफी पसंद किया जाता है. कंपनी के इस कार में पावरफुल इंजन के साथ-साथ जबरदस्त फीचर्स मिलते हैं. इतना ही नहीं इसका लुक भी इतना अट्रैक्टिव है कि कोई भी इसे देखते ही खरीदने के लिए दौड़ पड़ेगा. इसकी लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि भारत में अब तक इसके 68 वेरिएंट्स आ चुके हैं. आपको बता दे हाल ही में इसे फेसलिफ्ट और इलेक्ट्रिक वेरिएंट में लॉन्च किया गया है.

मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है

5 सीटर टाटा नेक्सन (Tata Nexon) कार को मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया है. खास बात यह है कि ये एसयूवी भारत की सबसे सुरक्षित कारों में से एक है क्योंकि इस ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग मिली है. वहीं, ये दिखने में भी काफी शानदार है. ऐसे में यदि आप इसे खरीदकर घर ले जाते हैं तो घरवाले इसका लुक देखते ही खुश हो जायेंगे.

ये भी पढे़ : इंतजार हुआ खत्म! धाकड़ इंजन के साथ लॉन्च हुई Honda CB350, लेगी Royal Enfield Classic 350 से पंगा

महज ₹1.96 लाख में खरीदकर घर ले जाएं Tata Nexon

टाटा नेक्सन (Tata Nexon) को कंपनी ने 9.15 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. वहीं, इसके टॉप मॉडल की कीमत 18.48 लाख रुपए है. ऐसे में यदि आप कंपनी के बेस वेरिएंट – Tata Nexon Smart 1.2 Revotron Petrol 5MT को खरीदना चाहते हैं. लेकिन कम पैसे होने के कारण नहीं ले पा रहे हैं तो टेंशन की कोई बात नहीं है.

अगर आप सक्षम है तो EMI भी बेस्ट विकल्प हो सकता है. किस्त पर इसेको खरीदने के लिए आपको सबसे पहले कंपनी को 1.96 लाख रुपए डाउन पेमेंट करना होगा. इसके बाद 60 महीने तक 15,488 रुपए ईएमआई जमा करना होगा. बता दे EMI ऑप्शन आपके लिए बेस्ट होगा, क्योंकि ऐसा करने से आपके जेब पर काफी कम असर पड़ेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you