ऑटोदिखने के बवाल, देती है शानदार परफॉर्मेस, महज 1...

दिखने के बवाल, देती है शानदार परफॉर्मेस, महज 1 लाख में मिल रही Bullet 350, यहां से करें खरीददारी

-

होमऑटोदिखने के बवाल, देती है शानदार परफॉर्मेस, महज 1 लाख में मिल रही Bullet 350, यहां से करें खरीददारी

दिखने के बवाल, देती है शानदार परफॉर्मेस, महज 1 लाख में मिल रही Bullet 350, यहां से करें खरीददारी

Published Date :

Follow Us On :

Royal Enfield Bullet 350 : प्रीमियम बाइक सेगमेंट में मौजूद स्ट्रीट बाइक को उसके शानदार परफॉर्मेस और लुक के लिए काफी पसंद किया जाता है. इस सेगमेंट में ऐसी कई गाडियां मौजूद है, जो ग्राहकों के बीच धमाल मचा रही है. इसी कड़ी में आज हम Royal Enfield Bullet 350 बाइक के बारे में आपको बताएंगे.

Royal Enfield Bullet 350 : इंजन डिटेल

कम्पनी की ये बाइक दिखने के काफी खूबसूरत है. इसके साथ ही इसमें पावरफुल इंजन भी देखने को मिलता है.. इसमें 349सीसी का इंजन दिया गया है जो 20.2बीएचपी की पावर और 27एनएम का टॉर्क पैदा करता है. बेहतर ब्रेकिंग के लिए बाइक के दोनों पहिए पर डिस्क ब्रेक लगा है. ये एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम के भी साथ आती है. वहीं, इसमें 13 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है.

ये भी पढ़ें: ₹7,037 की EMI पर घर ले जाएं TVS Apache RTR 160 4VRTR 160 4V, देती है बढ़िया परफार्मेंस

बाइक की ऑनरोड कीमत

इस बाइक के बेस वेरिएंट की कीमत 2.02 लाख रुपए है, जबकि टॉप मॉडल की ऑन रोड कीमत 2.49 लाख रुपए है. लेकिन अगर आपके पास उठे पैसे नहीं तो, आप इसका पुराना मॉडल भी खरीद सकते हैं. देश में ऐसे कई ऑनलाइन वेबसाइट उपलब्ध है, जो पुरानी गाडियां बेचती है. आज के इस लेख में हम आपको पुरानी बुलेट 350 (Royal Enfield Bullet 350) पर मिल रहे ऑफर के बारे में बताएंगे…

यहां से करें खरीददारी

OLX वेबसाइट पर Royal Enfield Classic 350 बाइक को 1 लाख रुपए की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. यहां पर मौजूद ये बाइक 2016 मॉडल है और उसे अभी तक 36 हजार किलोमीटर तक चलाया जा चुका है. ये बाइक अभी बढ़िया कंडीशन में है. ऐसे में अभी इसे खरीदना एक बेहतर डील हो सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you