ऑटोचार्मिंग लुक वाले इस बाइक ने लूटा सबका दिल,...

चार्मिंग लुक वाले इस बाइक ने लूटा सबका दिल, कीमत सुनकर आप भी हो जायेंगे हैरान, देखें फीचर्स

-

होमऑटोचार्मिंग लुक वाले इस बाइक ने लूटा सबका दिल, कीमत सुनकर आप भी हो जायेंगे हैरान, देखें फीचर्स

चार्मिंग लुक वाले इस बाइक ने लूटा सबका दिल, कीमत सुनकर आप भी हो जायेंगे हैरान, देखें फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Honda SP 125 : हम सभी जानते हैं कि वाहन निर्माताओं ने एक से बढ़कर एक पावरफुल इंजन वाली बाइक्स को लॉन्च कर दिया है लेकिन आज में आधे से अधिक लोग किफायती गाड़ियों को लेना पसंद करते हैं. ग्राहक सबसे अधिक 100 से 125सीसी सेगमेंट में मौजूद बाइक्स लेते हैं, क्योंकि ये दैनिक जरूरतों के लिए बिलकुल सही होता है. साथ ही इनकी कीमत भी बजट में होती है.

125सीसी सेगमेंट में एक नाम होंडा एसपी 125 (Honda SP 125) का भी आता है. कंपनी की ये बाइक 3 वेरिएंट – ड्रम, डिस्क और स्पोर्ट्स एडिशन में आती है. जिसकी कीमत क्रमशः – 1 लाख, 1.04 लाख और 1.05 लाख रुपए है.

ये भी पढ़ें: शानदार लुक से इस बाइक ने किया सबको इंप्रेस, कीमत भी है कम, मिलते हैं लबालब फीचर्स

7 रंगों में है उपलब्ध Honda SP 125

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी की ये बाइक 7 रंगों में उपलब्ध है और इसमें 124cc का इंजन मिलता है जोकि bs6 के अनुरूप है. और ये 10.72बीएचपी की पावर और 10.9एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. मोटरसाइकिल का कुल वजन 116 किलोग्राम है और इसमें 11.2 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलता है.

TVS Raider 125 से होता है मुकाबला

होंडा के इस कंप्यूटर बाइक में एलईडी हैडलाइट, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच, कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम, इको इंडिकेटर,फ्यूल इकोनॉमी और इंजन का तापमान बनाए रखने के लिए पिस्टन-कूलिंग जेट तकनीक आदि मिलता है. वहीं,माइलेज की बात करें तो आपको बता दें, ये 65 किलोमीटर का रेंज देती है. घरेलू बाजार में इसका मुकाबला TVS Raider 125 से होता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you