ऑटोशानदार लुक से इस बाइक ने किया सबको इंप्रेस,...

शानदार लुक से इस बाइक ने किया सबको इंप्रेस, कीमत भी है कम, मिलते हैं लबालब फीचर्स

-

होमऑटोशानदार लुक से इस बाइक ने किया सबको इंप्रेस, कीमत भी है कम, मिलते हैं लबालब फीचर्स

शानदार लुक से इस बाइक ने किया सबको इंप्रेस, कीमत भी है कम, मिलते हैं लबालब फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

TVS Raider 125 : देश में बजट सेगमेंट में मौजूद बाइक्स की काफी डिमांड है क्योंकि ये दिखने में अच्छी होने के साथ साथ शानदार माइलेज भी ऑफर करती है. इसके अलावा इसमें लबालब फीचर्स भरे होते हैं. ऐसे में यदि आप भी अपने लिए कोई बढ़िया सा बाइक खरीदना चाह रहे हैं, तो अब कहीं और जाने की जरूरत नहीं है. आज हम आपको एक ऐसे बाइक के बारे में बताएंगे जो 57 किलोमीटर का रेंज देती है.

हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम TVS Raider 125 है. यह एक कंप्यूटर बाइक है जिसे अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस करके तैयार किया गया है. वहीं, इसकी शुरुआती कीमत 1 लाख रुपए से भी कम है. ऐसे में आइए इसकी खूबियों के बारे में आपको बताते हैं.

ये भी पढ़ें: Bajaj के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का दिखा जलवा, 90Km की रेंज के साथ लुक भी है शानदार, जानें खासियत

TVS Raider 125 : आधुनिक सुविधाओं से है भरपूर

TVS Raider 125 में कई सुविधाएं देखने को मिलती है. मोटरसाइकिल में ऑन द गो कॉल मैनेजमेंट से लेकर वॉइस असिस्ट ऑन नेवीगेशन, एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, ब्लूटूथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डीआरएल तक के फीचर्स मिलते हैं. इसके अलावा इसमें 5 इंच का टीएफटी डिस्पले मिलता है. जिसमें स्क्रीन पर खेल अपडेट नोटिफिकेशन जैसी 99 कनेक्ट सुविधाओं देखने को मिलती है.

SmartXonnect तकनीक से लैस है

125 सीसी इंजन वाली इस बाइक में 124.8 सीसी, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 11.38ps की पावर और 11.2 एमएम का टॉर्क जनरेट करता है. इसके मोटर को फाइव स्पीड ट्रांसमिशन के साथ कनेक्ट किया गया है. ये मोटरसाइकिल SmartXonnect तकनीक से लैस है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you