ऑटो₹29 हजार में मिल रहा Honda SP 125 बाइक,...

₹29 हजार में मिल रहा Honda SP 125 बाइक, Awesome लुक देखते ही हो जायेगा लव

-

होमऑटो₹29 हजार में मिल रहा Honda SP 125 बाइक, Awesome लुक देखते ही हो जायेगा लव

₹29 हजार में मिल रहा Honda SP 125 बाइक, Awesome लुक देखते ही हो जायेगा लव

Published Date :

Follow Us On :

Honda SP 125 : देश में 125cc सेगमेंट में मौजूद बाइक्स की काफी डिमांड है. क्योंकि ये सस्ती होने के साथ साथ बढ़िया माइलेज भी ऑफर करती है. अगर बात करें, मौजुदा Honda SP 125 की! तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, ये एक बजट फ्रेंडली बाइक है जिसमें शानदार फीचर्स मिलते हैं. वहीं, इसे 1L पेट्रोल में 65 किलोमीटर की दूरी तय किया जा सकता है.

Honda SP 125 कंपनी की सबसे अधिक बिकने वाली मोटरसाइकिलो में से एक है. ये बाइक तीन वेरिएंट में आती है. जिसकी कीमत 1 लाख से लेकर 1.05 लाख रुपए तक है. हालांकि, आप चाहे तो इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. ऐसे करने से ये आपको 29 हजार रुपए में मिल जायेगा.

ये भी पढे़ : मात्र ₹10.99 लाख में खरीदें ₹38.21 लाख वाली Fortuner, सवारी करते समय आयेगी महराजाओं वाली फीलिंग

₹29 हजार में खरीदें Honda SP 125

यदि आप इस बाइक के बेस वेरिएंट Honda Sp125 Drum को खरीदते हैं तो उसके लिए आपके पास 1,00,521 लाख रुपए का होना जरूरी है. किंतु यदि आप चाहते हैं कि आपका जेब अधिक ढीला न हो तो ईएमआई बेस्ट ऑप्शन है. इसके लिए आपको सबसे पहले 71,521 रुपए का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद 29 हजार डाउन पेमेंट करना होगा तथा 3 साल तक 2,583 रुपए ईएमआई जमा करना होगा.

दिखने में भी है Awesome

आपको बता दें, इस बाइक की खासियत तो लाजवाब है ही, लेकिन आपको बता दें, ये दिखने में भी काफी खूबसूरत है. ये इतना अट्रैक्टिव है कि आपको इसे देखते ही पहली नजर में लव हो जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you