ऑटोआ गया छप्परफाड़ ऑफर, बिना चवन्नी खर्च किए घर...

आ गया छप्परफाड़ ऑफर, बिना चवन्नी खर्च किए घर ले आइए ये Electric Scooter, जान लें क्या तरीका

-

होमऑटोआ गया छप्परफाड़ ऑफर, बिना चवन्नी खर्च किए घर ले आइए ये Electric Scooter, जान लें क्या तरीका

आ गया छप्परफाड़ ऑफर, बिना चवन्नी खर्च किए घर ले आइए ये Electric Scooter, जान लें क्या तरीका

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप Electric Scooter की तलाश कर रहे हैं और चाहते हैं कि सस्ती कीमत पर कोई बढ़िया सा स्कूटर मिल जाए तो हम आपके लिए एक कमाल का स्कूटर लेकर आए हैं. जो ऑफर्स के साथ बहुत सस्ती कीमत पर मिल रहा है. जी हां एथर एनर्जी 100 प्रतिशत तक का ऑन रोड फाइनेंस दे रही है. बता दें ऐसा करने के लिए कंपनी ने लीडिंग रिटेल फाइनेंस प्लेयर्स और बैंकों के साथ एनएफसी के साथ साझेदारी की है तो चलिए इस खबर के बारे में विस्तार से जान लेते हैं.

ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका

Electric Scooter
Ather Energy

एथर एनर्जी ने ग्राहकों को खुशखबरी देते हुए 100 प्रतिशत ऑन रोड फाइनेंस की सुविधा ऑफर की है. कंपनी ने बैंक और एनएफसी के साथ हाथ मिलाने का काम किया है. जिन कंपनियों ने एथर एनर्जी के साथ हाथ मिलाया है. उनमें हीरो फिनकॉर्प, बजाज बैंक, आईडीएफसी बैंक, चोलामंडल फाइनेंस, एचडीएफसी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक शामिल है. आप इस स्कूटर को बिना जीरो रुपया दिए ही अपना बना सकते हैं सीधे तौर पर डाउन पेमेंट के तौर पर आपको कुछ भी नहीं देना है.

क्या बोले एथर एनर्जी चीफ

एथन एनर्जी के चीफ बिजनेस ऑफिसर रवनीत फोकेला के मुताबिक, आकर्षक व्हीकल लोन प्रोडक्ट्स भारत में लीडिंग भूमिका निभाते हैं और एथर तो हमेशा ही ग्राहकों को अच्छी डील देने के लिए जाना जाता रहा है. आगे इन्होंने कहा कि एथर 100 प्रतिशत तक की फंडिग और एक्सटेंडेड टेन्योर की शुरूआत की थी.

ये भी पढ़ें : Mercedes-Benz GLC: होटल जैसा फील देती है ये प्रीमियम कार, फीचर्स में भी है शानदार, पढ़ें डिटेल

एथर एनर्जी इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 3.7 kWh बैटरी दी गई है. इसको चार्ज होने में तकरीबन 5 घंटे 40 मिनट का वक्त लग जाता है. सेफ्टी फीचर्स के तौर पर इसमें रियर में डिस्क ब्रेक जबकि फ्रंट में डबल डिस्क ब्रेक दिए गए हैं. इसकी कीमत एक्स शोरूम दिल्ली के हिसाब से 1.49 लाख रुपये से शुरू होती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you