ऑटो100सीसी इंजन वाली होंडा की इस बाइक ने मचाया...

100सीसी इंजन वाली होंडा की इस बाइक ने मचाया धमाल, देती है 65Kmpl की माइलेज

-

होमऑटो100सीसी इंजन वाली होंडा की इस बाइक ने मचाया धमाल, देती है 65Kmpl की माइलेज

100सीसी इंजन वाली होंडा की इस बाइक ने मचाया धमाल, देती है 65Kmpl की माइलेज

Published Date :

Follow Us On :

Honda Shine 100 : मौजुदा समय में कम कीमत में बढ़िया परफार्मेंस देने वाली गाड़ियों की डिमांड काफी बढ़ गई है. जिस वजह से कंपनियां भी गाड़ियों को अपडेट करने और उनमें नए फीचर्स एड करने का प्रयास कर रही है. देश में 100cc सेगमेंट में मौजूद गाड़ियों की कीमत काफी बजट में होती है और खास बात ये हैं कि ये बढ़िया माइलेज भी ऑफर करती है. बात की जाएं Honda Shine (Honda Shine 100) की! तो आपको बता दें, कंपनी की ये मोटरसाइकिल 1L पेट्रोल में 65 किलोमीटर का माइलेज ऑफर करती है.

दिखने में है खूबसूरत

होंडा शाइन 100 (Honda Shine 100) भारत की सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्टार्ट वाली बाईकों में से एक है. ये पांच रंगों में उपलब्ध है. इसमें लगे हैलोजन हेडलाइट, कर्वी फ्यूल टैंक, ग्रैब रेल के साथ सिंगल पीस सीट आदि इसे काफी आक्रामक लुक देता है.

ये भी पढे़ : स्पलेंडर और प्लेटिना का काम तमाम करने जल्द आ रही Hero CD 100, करेगी ऑटो मार्केट पर राज, जानें

Honda Shine 100 : फीचर्स

फीचर्स के लिहाज से होंडा शाइन 100 में ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, न्यूट्रल इंडिकेटर और चेक इंजन लाइट जैसे सुविधा दी गई है. बता दें, ये मोटरसाइकिल टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और ड्यूल रियर शॉक पर चलता है. जबकि ब्रेकिंग हार्डवेयर में कास्ट ऑयल व्हील्स पर फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक देखने को मिलता है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दें, इसकी ऑन रोड प्राइस 7, 5215 रुपए रखी गई है. होंडा शाइन 100 बाइक 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है और ये 80 से 90 किलोमीटर प्रति घंटे के टॉप स्पीड से चलने में सक्षम है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you