ऑटोकंपनी ने गरीबों को दिया शानदार तोहफा! Bajaj Chetak...

कंपनी ने गरीबों को दिया शानदार तोहफा! Bajaj Chetak स्कूटर हुआ 40 हजार रुपए सस्ता, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

-

होमऑटोकंपनी ने गरीबों को दिया शानदार तोहफा! Bajaj Chetak स्कूटर हुआ 40 हजार रुपए सस्ता, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

कंपनी ने गरीबों को दिया शानदार तोहफा! Bajaj Chetak स्कूटर हुआ 40 हजार रुपए सस्ता, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Chetak : बढ़ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग को देखते हुए बजाज ऑटो ने भी भारतीय मार्केट में अपना पहला और लोकप्रिय इलेक्ट्रिक स्कूटर बजाज चेतक (Bajaj Chetak) को हाल ही में पेश किया है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने अपने शानदार फीचर्स और जबरदस्त लुक के कारण काफी कम समय में ही ग्राहकों के दिलों में एक अलग जगह बना लिया है. हालांकि, इसकी कीमत थोड़ी अधिक है, जिस कारण बहुत से लोग इसे चाहकर भी नहीं खरीद पाते हैं. लेकिन मैं आपसे ये कहूं की आप इस 1.60 हजार रुपए के स्कूटर को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं तो क्या आप विश्वाश करेंगे?

जी हां! आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इस स्कूटर को अब 40 हजार रुपए सस्ता कर दिया है. आज हम आपको इस खबर में आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं ताकि आप भी इसे खरीद कर अपना सपना पूरा कर सकते हैं. आपको बता दें, ये लेख उनके लिए काफी खास हो सकता है जो गरीब यानी मध्यम वर्गीय परिवार से आते हैं.

Bajaj Chetak : खासियत

बजाज चेतक बजाज ऑटो की पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो ग्राहकों के बीच काफी धमाल मचा रहा है. इस स्कूटर में एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, अंडर सीट स्टोरेज, टन बाय टर्न नेवीगेशन जैसे फीचर्स मिलते हैं. वहीं, कंपनी के दावे के मुताबिक, ये सिंगल चार्ज में 108 किलोमीटर का रेंज ऑफर करता है. वहीं, स्कूटर 63Kmph का टॉप स्पीड ऑफर करता है.

ये भी पढे़ : Honda CB350 और Royal Enfield Classic 350 में किसे खरीदना होगा ज्यादा शानदार? यहां समझे डिटेल से

Bajaj Chetak 4 घंटे में होता है फुल चार्ज

इस स्कूटर में 2.9kWh लिथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है. इसके बैटरी को 5A के सॉकेट से चार्ज करने पर करीब 4घंटे का समय लगता है. खास बात ये हैं कि इसपर तीन साल का वारंटी भी मिलता है.

मिल रहा हजारों का छूट

Bajaj Chetak Electric Scooter के पुरानी कीमत की बात की जाएं तो आपको बता दें, ये 1.60 हजार रुपए में आती थी. हालंकि, कम्पनी ने इसे 40 हजार रुपए सस्ता कर दिया है. यानी कि अभी ये इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको 1.20 हजार रुपए में मिलेगा. ऐसे में यदि आपकी भी इच्छा इसे लेने की थी और कम बजट के कारण नहीं ले पा रहे थे तो अब आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you