ऑटो₹11,350 के बंपर छूट पर खरीदें ये Electric Scooter,...

₹11,350 के बंपर छूट पर खरीदें ये Electric Scooter, दिखने में भी है खूबसूरत, जानें कहां चल रहा है ये ऑफर

-

होमऑटो₹11,350 के बंपर छूट पर खरीदें ये Electric Scooter, दिखने में भी है खूबसूरत, जानें कहां चल रहा है ये ऑफर

₹11,350 के बंपर छूट पर खरीदें ये Electric Scooter, दिखने में भी है खूबसूरत, जानें कहां चल रहा है ये ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Joy e-bike Wolf Eco : बढ़ते इलेक्ट्रिक स्कूटरों की डिमांड को देखते हुए न केवल बड़ी कंपनियों ने बल्कि छोटी कंपनियां भी धमाल मचा रही है. ऐसे में यदि आप भी घर के छोटे मोटे काम के लिए एक बढ़िया स्कूटर ढूंढ रहे हैं तो मेरे ख्याल से आपको Joy e-Bike Wolf Eco पर विचार करना चाहिए. ये ई बाइक इको फ्रेंडली होने के साथ साथ खूबसूरत भी है. वहीं, इसपर अभी 12% का छूट भी दिया जा रहा है. जिसका फायदा उठाकर आप ₹11,350 का बचत कर सकते हैं. तो चलिए बिना देर किए आपको बताते हैं इसपर ऑफर के बारे में…

Joy e-bike Wolf Eco : बैटरी पैक

Joy e-Bike Wolf Eco कम्पनी की बेस्ट सेलिंग स्कूटरों में से एक है. इसमें 1.8kWh का लिथियम आयन बैटरी मिलता है. जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर 70 किलोमीटर की दूरी आसानी से तय किया जा सकता है. वहीं, इसके बैटरी को प्रोटेबल चार्जर से चार्ज करने पर 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है. इस ईवी को चलने के लिए लाइसेंस के साथ साथ रजिस्ट्रेशन की भी जरूरत नहीं पड़ती है क्योंकि इसका टॉप स्पीड 25Km/h है.

ये भी पढे़ : कंपनी ने गरीबों को दिया शानदार तोहफा! Bajaj Chetak स्कूटर हुआ 40 हजार रुपए सस्ता, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

यहां से करें खरीददारी

यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को शोरूम से खरीदने जाते हैं तो ये आपको 91,350 रुपए में मिलेगा. वहीं, इसे ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीदने पर आपको इसपर 12% का डिस्काउंट मिलेगा. यानी यहां पर इसकी कीमत 80 हजार रुपए है. ऐसे में यदि आप यहां से इस व्हीकल की खरीददारी करते हैं तो आप हजारों रुपए का बचत कर सकते हैं. इतना ही नहीं यदि आपके पास Flipkart Axis Bank, Axis Bank का क्रेडिट कार्ड है तो आपको और भी अधिक डिस्काउंट मिल जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you