ऑटोBajaj Chetak : मात्र ₹4 हजार में घर ले...

Bajaj Chetak : मात्र ₹4 हजार में घर ले जाएं ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, परफार्मेंस देख मन हो जायेगा खुश

-

होमऑटोBajaj Chetak : मात्र ₹4 हजार में घर ले जाएं ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, परफार्मेंस देख मन हो जायेगा खुश

Bajaj Chetak : मात्र ₹4 हजार में घर ले जाएं ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, परफार्मेंस देख मन हो जायेगा खुश

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Chetak : बढ़ते पेट्रोल और डीजल की कीमत ने लोगों के कमर तोड़ दिए हैं. जिस वजह से अधिकतर ग्राहक इलेक्ट्रिक गाड़ियों की तरफ अपना रुख कर रहे हैं. हालंकि, ईवी वाहन पेट्रोल और डीजल इंजन की अपेक्षा थोड़ी महंगी होती है जिस कारण इंसान चाहकर भी इसे नहीं खरीद पाता है. ऐसे में अगर आप भी इन्हीं समस्या से परेशान है और एक बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाह रहे हैं तो आपके लिए ये ऑफर काम का हो सकता है. बता दें, बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर (Bajaj Chetak) पर कंपनी अच्छा खासा फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है. ऐसे में आप इसका लाभ उठाकर इसे काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं..

Bajaj Chetak
Bajaj Chetak EV Scooter

कितनी है इसकी कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1.28 हजार रुपए की कीमत पर पेश किया है. यानी कि इसे ऑनरोड खरीदने के लिए आपके पास करीब 1.30 हजार रुपए का होना जरूरी है. लेकिन इतना अधिक पैसा होना एक नॉर्मल परिवार के लिए आसान नहीं है. ऐसे में आप इसे ईएमआई पर खरीद सकते हैं. अगर आप इस स्कूटर को ईएमआई पर खरीदते हैं तो आपको 9.7% की ब्याज दर पर किसी भी ऑनलाइन बैंक से 1.22 हजार का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद 6442 रुपए डाउन पेमेंट कर इसे अपने न करा सकते हैं. वहीं, इसे खरीदने के बाद आपको 3 साल तक हर महीने 4420 रुपए ईएमआई भरना पड़ेगा.

ये भी पढे़: Upcoming 7 Seater MPV : भारतीय बाजार में जल्द ही धुआं उड़ाने आ रही ये सात सीटर एमपीवी कार, जानें खासियत

Bajaj Chetak : पावरट्रेन

इसमें मिलने वाले बैटरी पाक की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कंपनी ने इसमें 3 के आईपी 67 रेटेड लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है जो 16एनएम टॉर्क जेनरेट करता है. इसका पावरट्रेन दो ड्राइव मोड – स्पोर्ट और इको के साथ आता है जो क्रमशः 95 किलोमीटर और 85 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है.

2 वेरिएंट में आता है ये स्कूटर

आपकी जानकारी के लिए बता दे बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर दो वेरिएंट – अर्बन और प्रीमियम और 6 रंग – सफेद गुलाबी काला पीला नीला और लाल में आता है.‌ वही बात करें इसके प्रतिद्वंदी स्कूटर की तो बता दें, ये घरेलू बाजार में Ather 450 और ओकीनावा आई प्रेज को टक्कर देता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you