ऑटोAllu Arjun Car Callections:अल्लू अर्जुन के बंगलों पर खड़ी...

Allu Arjun Car Callections:अल्लू अर्जुन के बंगलों पर खड़ी हैं करोड़ों की गाड़ियां, जानें किन-किन गाड़ियों के हैं मालिक

-

होमऑटोAllu Arjun Car Callections:अल्लू अर्जुन के बंगलों पर खड़ी हैं करोड़ों की गाड़ियां, जानें किन-किन गाड़ियों के हैं मालिक

Allu Arjun Car Callections:अल्लू अर्जुन के बंगलों पर खड़ी हैं करोड़ों की गाड़ियां, जानें किन-किन गाड़ियों के हैं मालिक

Published Date :

Follow Us On :

Allu Arjun Car: साउथ इंडियन फिल्मों के फेमस एक्टर अल्लू अर्जुन दुनिया भर के बड़े सुपरस्टार में गिने जाते हैं. अल्लू अर्जुन के आज करोड़ों फैंस हैं देश में ही नहीं बल्कि विदेश तक उनकी फाइन फॉलोइंग फैली हुई है. हालांकि अल्लू अर्जुन अपनी निजी जिंदगी को सोशल मीडिया पर दिखाना नहीं पसंद करते हैं, इसके बावजूद भी उन्हें कारों का कुछ ज्यादा ही शौक है. तो आज हम इस आर्टिकल में जाने की कोशिश करेंगे कि अल्लू अर्जुन के पास कौन-कौन सी कंपनी की गाड़ियां हैं और उनकी कितनी कीमत है?

Rolls Royce Cullinan

अल्लू अर्जुन के पास बड़े-बड़े एक्टर शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, सलमान खान की तरह लग्जरी कर रोल्स-रॉयस की Cullinan है. इसकी कीमत आज के समय में 6.95 करोड़ रुपए है. जिसे कंपनी ने 8 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से जोड़ा है.

ये भी पढ़े: Bajaj Chetak : मात्र ₹4 हजार में घर ले जाएं ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, परफार्मेंस देख मन हो जायेगा खुश

Hummer H2

लग्जरी कारों की सूची में अगला नाम Hummer H2 का है. जो अपनी कमाल की लोक और तगड़े फीचर्स को लेकर लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लेती है. लेकिन इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है की उनके पास कौन सी मॉडल है. और उसकी कीमत को लेकर कोई अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है.

रेंज रोवर वोग और जैगुआर एक्सजेल

इसके अलावा अल्लू के पास रेंज रोवर वोग और जैगुआर एक्सजेल भी है. जिसमें जैगुआर की कीमत लगभग 99.5 लाख रुपए और रेंज रोवर की वोग की कीमत 1.78 करोड़ रुपए है. इन कमाल की कारों को देखकर हर कोई इनकी ओर खीचा आता है.

वॉल्वो और वेनिटी वेन

अलगी और अंतिम गाड़ियां वॉल्वो की एक्ससी 90 T8 है हालांकि इसकी कौन सी मॉडल उनके पास है इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं अगली एक वेनिटी वेन है, जिसकी कीमत 7 करोड़ रुपए के आसपास है. लेकिन इस खास तरीके से डिजाइन करके तैयार किया गया है. अल्लू अर्जुन ने इस वेनिटी वेन को अलग तरीके से तैयार करवाया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you