ऑटोHero Splendor Sports Edition: हीरो स्पलेंडर के स्पोर्ट्स एडिशन...

Hero Splendor Sports Edition: हीरो स्पलेंडर के स्पोर्ट्स एडिशन को देख कर मचल उठा लोगों का दिल , देखें तस्वीरें

-

होमऑटोHero Splendor Sports Edition: हीरो स्पलेंडर के स्पोर्ट्स एडिशन को देख कर मचल उठा लोगों का दिल , देखें तस्वीरें

Hero Splendor Sports Edition: हीरो स्पलेंडर के स्पोर्ट्स एडिशन को देख कर मचल उठा लोगों का दिल , देखें तस्वीरें

Published Date :

Follow Us On :

Hero Splendor Sports Edition: हाल के दिनों देश की चर्चित मोटसाइकिल में से एक हीरो स्पलेंडर के स्पोर्ट्स एडिशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया हर तरफ बवाल काट रही हैं. दरअसल हाल में Kobeyo Customs जो एक यूट्यूब चैनल है. इस पर Hero Splendor Sports Edition की एक वीडियो शेयर की गई है. इस वीडियो में जो लुक स्पलेंडर का दिख रहा है. वह काफी क्लासिक और प्रीमियम दिख रहा है. इसके स्पोर्ट्स एडिशन की तस्वीरे अब हर तरफ धूआंधार वायरल हो रही है. Kobeyo Customs के द्वारा बाइक के कुछ हिस्सों में बदलाव किए गए हैं.

Hero Splendor Sports Edition
Hero Splendor Sports Edition

Hero Splendor Sports Edition

जबकि बाकी सब कुछ सेम रखा गया है हालांकि इनके द्वारा जो लुक इस बाइक को दिया गया है वह वाकई देखने लायक है. इस बाइक के डिजाइन पर ध्यान दें तो इसका सस्पेंशन, टायर एग्जॉस्ट और सीट के डिजाइन को पूरी तरह से मॉडिफाई कर दिया गया है. इनके द्वारा इंजन में कोई चेंज नहीं किया है. इस मोटरसाइकिल में सेफ्टी फीचर्स का भी ख्याल रखा गया है. इसमें डिस्क ब्रेक की सुविधा दी जाती है. देख सकते हैं स्पलेंडर बाइक ऑरिजिनल वेरिएंट से इसका एग्जॉस्ट छोटा है. जो इसके लुक में चार चांद लगाने का काम कर रहा है.

ये भी पढ़ें : Maruti Eeco : मारुति की यह कार सालों से ग्राहकों के बीच मचा रही है धमाल, तगड़े इंजन और फीचर्स देख आप भी हो जायेंगे दीवाने

Hero Splendor Sports Edition
Hero Splendor Sports Edition

कुल मिलाकर कहा जा सकता है. इनके द्वारा इस बाइक को स्पोर्ट स्वरूप देने के लिए खूब मेहनत की गई है. बता दें ये बाइक देश की चुनिंदा बाइक्स की लिस्ट में मुख्य तौर पर शामिल की जाती है. वजह इसके फीचर और कमाल का माइलेज. देश के अधिकतर मिडिल क्लास के लिए स्पलेंडर रखना एक शौक होता है. इस बाइक की लोकप्रियता को समझने के लिए आप इन आंकडों पर नजर डाल सकते हैं. एफवाई 2023 के दौरान ग्राहकों के द्वारा इस बाइक की 32,55,744 युनिट्स खरीदी गई थीं. इसके इंजन की बात करें तो इसमें 97.2 सीसी का इंजन प्रदान किया जाता है. जो 8.02 की पीएस के साथ 8.05 NM का टॉर्क प्रदान कर सकती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you