लाइफस्टाइलEngagement Gift Ideas: कम पैसों में इंगेजमेंट पर कपल...

Engagement Gift Ideas: कम पैसों में इंगेजमेंट पर कपल को दे बेहतरीन गिफ्ट्स,दुल्हा-दुल्हन हो जाएंगे खुश, देखें

-

होमलाइफस्टाइलEngagement Gift Ideas: कम पैसों में इंगेजमेंट पर कपल को दे बेहतरीन गिफ्ट्स,दुल्हा-दुल्हन हो जाएंगे खुश, देखें

Engagement Gift Ideas: कम पैसों में इंगेजमेंट पर कपल को दे बेहतरीन गिफ्ट्स,दुल्हा-दुल्हन हो जाएंगे खुश, देखें

Published Date :

Follow Us On :

Engagement Gift Ideas:अगर आपके किसी करीबी या आपकी इंगेजमेंट होने वाली है तो क्या आपने इस दिन के लिए कोई स्पेशल गिफ्ट देने का सोचा है और अक्सर कंफ्यूज होते हैं. अगर आप इस बात को लेकर कंफ्यूज हैं कि गिफ्ट में क्या दें तो हम आपको कुछ बेहतरीन गिफ्ट आइडिया बता देते हैं.

यह काफी शानदार गिफ्ट हैं और आपकी इमोशंस को आपके होने वाले पार्टनर तक बिल्कुल सही तरीके से पहुंचाएंगे. इंगेजमेंट के मौके पर आप इन्हें अपने फियांसी को गिफ्ट करेंगे तो इनसे उसे पता चल जाएगा कि आप केयरिंग हैं और दूसरों की फीलिंग को अच्छी तरह से समझने वाले इंसान हैं.

गिफ्ट हैपर

आप चाहे तो गिफ्ट हैपर भी खरीद कर दें सकती हैं. यह काफी अच्छा गिफ्ट ऑप्शन होता है. यह आपके करीबी को काफी ज्यादा पसंद आएंग.

फोटो फेम

आप चाहे तो फोटो फ्रेम भी गिफ्ट कर सकती हैं. फोटो फेम गिफ्ट करने के लिए काफी अच्छा ऑप्शन होता है. सभी अपने घर में फोटो फेम लगाते ही है.

कपल नेम प्लेट

कपल नेम प्लेट भी आप खरीद सकती हैं. यह काफी अच्छा ऑप्शन है. इसे देखकर आपका करीबी काफी ज्यादा खुश हो जाएंगा. यह एक अच्छा गिफ्ट ऑप्शन हो सकता है.

परफ्यूम सेट

आप चाहे तो परफ्यूम सेट भी गिफ्ट कर सकती है. परफ्यूम सेट आपको आसानी से किसी भी दुकान में मिल जाएंगा. कम बजट में गिफ्ट देने का यह सबसे बेस्ट ऑप्शन हो सकता है.

ये भी पढ़ें: Best Earbuds for mothers: मदर्स डे के अवसर पर मां को गिफ्ट करें ये गजब की ईयरबड्स, घर में बन जाएगा खुशी का माहौल, जानें डिटेल

चॉकलेट हैंपर

आप चाहें तो चॉकलेट हैंपर भी आप गिफ्ट कर सकती हैं. यह गिफ्ट करने के लिए बेस्ट ऑप्शन है. चॉकलेट सभी खाते हैं तो इसे आप अपनी करीबी को गिफ्ट कर सकती हैं.

होम अप्‍लाइंसेज

शादी के बाद न्यू कपल अपनी नई-नई गृहस्थी शुरू करते हैं. ऐसे में आप उन्हें सैंडविच मेकर, रोटी मेकर, मिक्सर ग्राइंडर, टोस्टर, माइक्रोवेव, इलेक्ट्रिक राइस कुकर, आयरन जैसे होम अप्‍लाइंसेज भी गिफ्ट में दे सकते हैं. ये सामान 2000 रुपए से भी कम में मिल जाएंगे.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you