ऑटोKeeway V-Cruise 125: कीवे ने लॉन्च की अपनी नई...

Keeway V-Cruise 125: कीवे ने लॉन्च की अपनी नई बाइक, फीचर्स में देगी Royal Enfield को टक्कर, जानें

वाहन निर्माता कंपनी कीवे ने घरेलू बाजार में एक धाकड़ बाइक को लॉन्च किया है. जिसका मुकाबला Royal Enfield Meteor 350 से होगी.

-

होमऑटोKeeway V-Cruise 125: कीवे ने लॉन्च की अपनी नई बाइक, फीचर्स में देगी Royal Enfield को टक्कर, जानें

Keeway V-Cruise 125: कीवे ने लॉन्च की अपनी नई बाइक, फीचर्स में देगी Royal Enfield को टक्कर, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Keeway V-Cruise 125: दुनिया की सबसे बड़ी ऑटो इंडस्ट्री में भारत तीसरे नंबर पर है. यहां देश विदेश की कंपनियां अपनी बाइक्स को आय दिन लॉन्च करती रहती है. जिसमें एक और बाइक का नाम शामिल हो गया है. वाहन निर्माता कंपनी कीवे ने घरेलू बाजार में एक धाकड़ बाइक (Keeway V-Cruise 125) को लॉन्च किया है. जिसका मुकाबला Royal Enfield Meteor 350 से होगी. कम्पनी ने इसे 3 वेरिएंट और 13 रंगों में पेश किया है.

Keeway V-Cruise 125
Keeway V-Cruise 125

कैसा है इसका (Keeway V-Cruise 125) इंजन

Keeway V-Cruise 125 जैसा की नाम से ही पता चलता है कि कंपनी ने इसमें 125सीसी का इंजन का इस्तेमाल किया है जो 13.7 bhp की पावर और 14.4 Nm का टार्क जेनरेट करता है. वही इसकी लंबाई 2.12 मीटर, चौड़ाई मीटर और ऊंचाई 1.05 मीटर है. बता दे अब यह बाइक भारत में कीवे के-लाइट 250V और कीवे V302C जैसी क्रूजर लाइनअप में जुड़ गई है.

फीचर्स और कीमत

कम्पनी ने इस बाइक में कमाल के फीचर्स एड किए हैं जो इसे और भी आकर्षक बनाती है. बता दे इस बाइक की फ्रंट में 300mm डिस्क और रियर में 240 mm डिस्क ब्रेक के साथ स्लॉटेड ब्रेक रोटर्स, फ्रंट में USD फोर्क्स, इंजन ब्लॉक साइज, चेसिस, रियर टेलिस्कोपिक शॉक एब्जॉर्बर, 15L फ्यूल टैंक, हैंडलबार, इंस्ट्रूमेंट कंसोल, राउंड हेडलाइट, फ्रंट में रेडिएटर और बार-एंड मिरर दिया गया है.

Keeway V-Cruise 125
Keeway V-Cruise 125

कीवे वी-क्रूज 125 एक चीनी अपस्टार्ट कंपनी की रीबैज्ड बेंडा मोटरसाइकिल है. जिसे चुनिंदा बाजारों में कीवे वी-क्रूज 125 के नाम से लॉन्च किया गया है . वही अगर बात इसकी कीमत की करें तो बता दे कंपनी ने कीवे वी-क्रूज 125 बाइक भारत में 3.89 लाख रुपये में लॉन्च किया है.

ये भी पढ़ें : Hero Splendor: मोबाइल की कीमत पर घर लाएं ये चमचमाती बाइक, फैमिली देखकर हो जायेगी खुश, जानें पूरा ऑफर

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you