खेलWorld Cup 2023: इस गणित के सहारे सेमीफाइनल में...

World Cup 2023: इस गणित के सहारे सेमीफाइनल में पहुंच सकती है पाकिस्तान, भारत से लेनी होगी बड़ी मदद

-

होमखेलWorld Cup 2023: इस गणित के सहारे सेमीफाइनल में पहुंच सकती है पाकिस्तान, भारत से लेनी होगी बड़ी मदद

World Cup 2023: इस गणित के सहारे सेमीफाइनल में पहुंच सकती है पाकिस्तान, भारत से लेनी होगी बड़ी मदद

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023: विश्वकप का आधा सफर अब लगभग तय हो गया है लेकिन अभी तक कोई भी टीम सेमीफाइनल में नही पहुंच पाई है. वहीं भारत, न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका की टीम सेमीफाइनल में पहुंचने के काफी करीब नजर आ रही है. वहीं चौथे स्थान के लिए जिद्दोजेहद अभी भी जारी है. चौथे स्थान पर फिलहाल कंगारू टीम ने अपना कब्ज़ा जमाया हुआ है. वहीं पाकिस्तान भी सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए जिद्दोजेहद में लगी हुई है. तो क्या पाकिस्तान अभी भी सेमीफाइनल में पहुंच सकती है? आइए इस सवाल का जवाब ढूंढते हैं.

इस गणित से पहुंचेगी पाकिस्तान

World Cup 2023
World Cup 2023

सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पाकिस्तान को अगला तीनों मुकाबला किसी भी कीमत पर जीतना होगा. वहीं सिर्फ पाकिस्तान के जीतने से इस मसले का हाल नही हो सकता. पाकिस्तान को क्वालीफाई करने के लिए इंग्लैंड, अफ़ग़ानिस्तान और बांग्लादेश को ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त देने होगी. इसके साथ ही न्यूजीलैंड को श्रीलंका को मात देने पड़ेगी. वहीं इस रेस में अफगानिस्तान भी मौजूद है. दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका को अफगानिस्तान को शिकस्त देने होगी. साथ ही भारत या बांग्लादेश किसी एक को श्रीलंका को मात देने पड़ेगी.

ये भी पढे़ : Virat Kohli Birthday: कोहली के जन्मदिन पर ईडन गार्डन में खास इंतज़ाम, अनोखा होगा किंग का बर्थडे

पाकिस्तान ने शुरुआत की अच्छी

भारत में चल रहे विश्वकप मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने शुरुआत अच्छी की थी. हैदराबाद में टीम ने विरोधियों को शिकस्त दिया. लेकिन भारत से मुकाबले के बाद टीम को लगातार हार का ही सामना करना पड़ा है. टीम लगातार हर मुकाबला अपने हाथों से गवा रही है. लेकिन अभी भी पाकिस्तान के पास सेमीफाइनल में पहुंचने के कई रास्ते खुले है. लेकिन ये रास्ता कोई आसान नही बल्के काफी जटिल है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Vivo का ये धांसू फोन बहुत जल्द भारत में मार सकता है एंट्री,जानें फीचर्स

चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) भारत में लगातार...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you