खेलWorld Cup 2023 NZ vs AFG: हार के बाद...

World Cup 2023 NZ vs AFG: हार के बाद आग बबूला हुए अफगानिस्तान के कप्तान, टीम कि फील्डिंग को बताया वजह

अफगानिस्तान 139 रनो पर ही सिमट गई. वहीं हार के बाद अफगानिस्तान के कप्तान शाहिदी काफी गुस्से में दिखें. उन्होंने हार के बाद कई बड़ी बातें कही.

-

होमखेलWorld Cup 2023 NZ vs AFG: हार के बाद आग बबूला हुए अफगानिस्तान के कप्तान, टीम कि फील्डिंग को बताया वजह

World Cup 2023 NZ vs AFG: हार के बाद आग बबूला हुए अफगानिस्तान के कप्तान, टीम कि फील्डिंग को बताया वजह

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023 NZ vs AFG: न्यूज़ीलैंड और अफ़गानिस्तान के बीच आज विश्वकप का 16वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को न्यूज़ीलैंड की टीम ने 149 रनो कि भरी मार्जिन से जीत लिया. न्यूज़ीलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 288 रन बनाए थे. वहीं बदले में लक्ष्य का पीछा करने उतरी अफगानिस्तान की टीम कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाई. अफगानिस्तान 139 रनो पर ही सिमट गई. वहीं हार के बाद अफगानिस्तान के कप्तान शाहिदी काफी गुस्से में दिखें. उन्होंने हार के बाद कई बड़ी बातें कही.

फील्डिंग को लेकर भड़के शाहिदी

अफगानिस्तान के कप्तान शाहिदी टीम की फील्डिंग से काफी ज्यादा गुस्से में दिखें. उन्होंने फील्डिंग को लेकर कहा “इस स्तर पर, आपको वो कैच लेने होंगे. क्षेत्ररक्षण ख़राब था. हम उसकी वजह से थोड़ा उदास थे. आखिरी छह ओवरों में न्यूजीलैंड की टीम ने खूब रन बनाए. 40वें ओवर से पहले हमने कुछ कैच छोड़े.”

ये भी पढ़ें:World Cup 2023 IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच भिड़त आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

हार को लेकर क्या कहा

वहीं आगे शाहिदी ने कहा “हम सेट बल्लेबाजों को नहीं रोक सके. हमने कोशिश की लेकिन असफल रहे. टॉस के बारे में मैं कह सकता हूं कि जब पिच की बात आती है तो आप 100 प्रतिशत फैसला नहीं कर सकते. पिच धीमी थी. हमने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन क्षेत्ररक्षण हमारे लिए चिंता का विषय था. इससे हमें दुख होगा. हमारे पास और भी खेल आने वाले हैं. हम इस बात पर चर्चा करेंगे कि हम कहां सुधार कर सकते हैं और अगले गेम में मजबूत होकर वापसी कर सकते हैं.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

विधानसभा चुनाव में इन सांसदो ने बचाई लाज, तो इनके हिस्से में आई हार, जानें

Results 2023: देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा...

Virat kohli: कोहली के आगे श्रीलंका का सरेंडर, 73 शतकों के साथ कोहली ने तोड़े कई रिकॉर्ड

Virat kohli: गुवाहाटी वनडे में किंग कोहली के बल्ले...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you