खेलWorld Cup 2023 NZ vs AFG: इस बल्लेबाज़ के...

World Cup 2023 NZ vs AFG: इस बल्लेबाज़ के आगे अफ़गानियों ने टेके घुटने, टिक कर संभाली पारी

-

होमखेलWorld Cup 2023 NZ vs AFG: इस बल्लेबाज़ के आगे अफ़गानियों ने टेके घुटने, टिक कर संभाली पारी

World Cup 2023 NZ vs AFG: इस बल्लेबाज़ के आगे अफ़गानियों ने टेके घुटने, टिक कर संभाली पारी

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023 NZ vs AFG: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच आज विश्वकप का 16वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम ने टॉस जीत पिच का हाल देखते हुए पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. ये फैसला किसी हद तक अफगानिस्तान के पक्ष में जाता हुआ दिख भी रहा था. एक समय ऐसा आया था जब लग रहा था के आज के मुकाबले में भी कुछ बड़ा उलटफेर होने वाला है. और न्यूज़ीलैंड शायद ही 150 का आंकड़ा पार कर पाएगी.

कुछ ऐसा था न्यूजीलैंड का हाल

टीम को पहला झटका कन्वे के रूप पे 30 रनो पर लगा था. वही 109 रनो पर टीम को दूसरा झटका लगा. जब 32 रन बना कर रविंद्र पवेलियन लौट गए. वहीं इसके बाद ही न्यूजीलैंड को दो और बड़े झटके लगातार लगे. यंग ने 64 गेंदों में 54 रन बनाए. वहीं उसके बाद आते के साथ ही मिचेल ही भी 1 रन बना कर पवेलियन लौट गए. एक समय पे ऐसा लग रहा था के न्यूज़ीलैंड की टीम कुछ बड़ा लक्ष्य खड़ा नही कर पाएगी. और अफ़गानिस्तान आज के भी मुकाबलों में भी बड़ा उलटफेर करेगा.

ये भी पढ़ें:World Cup 2023 IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच भिड़त आज, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

फिलिप्स ने खेली बड़ी पारी

वहीं जब सब बल्लेबाज ताश के पन्नो की तरह बिखर रहे थें तभी फिलिप्स ने टीम की कमान संभाली. फिलिप्स का साथ दिया कप्तान टॉम ने. फिलिप्स और टॉम ने मिल कर टीम का स्कोर 250 के पार पहुंचाया. फिलिप्स ने 80 गेंदों में 71 रन बनाए. इस दौरान फिलिप्स ने 4 चौके और 4 छक्के जड़ें. वहीं टॉम ने 74 गेंदों में 68 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 3 चले और 2 छक्के जड़ें.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you