खेलWorld Cup 2023 IND vs NZ: अय्यर ने लिया...

World Cup 2023 IND vs NZ: अय्यर ने लिया ज़बरदस्त कैच, फील्डिंग कोच से इस चीज की कर दी मांग

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच विश्वकप का मुकाबला चल रहा है. इस मुकाबले में श्रेयस अय्यर ने शानदार कैच पकड़ कन्वे को चलता किया.

-

होमखेलWorld Cup 2023 IND vs NZ: अय्यर ने लिया ज़बरदस्त कैच, फील्डिंग कोच से इस चीज की कर दी मांग

World Cup 2023 IND vs NZ: अय्यर ने लिया ज़बरदस्त कैच, फील्डिंग कोच से इस चीज की कर दी मांग

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023 IND vs NZ: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच आज विश्वकप का 21वां मुकाबला चल रहा है. ये मुकाबला भारत और न्यूज़ीलैंड दोनो के लिए बेहद खास है. भारतीय टीम ने इस मुकाबले में टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. भारत के गेंदबाजों ने पावरप्ले में न्यूज़ीलैंड के बल्लेबाज़ों को जकड़ कर रखा. वहीं इसी दौरान दो तेज़ गेंदबाजों ने विकेट भी झटके हैं.

अय्यर ने पकड़ा तगड़ा कैच

भारत का पहला विकेट तेज़ गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने लिया. सिराज ने डेविड कन्वे को चलता किया. वहीं कन्वे का कैच भारत के घातक बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने लिया. अय्यर ने उड़ कर डेविड का विकेट लपका. वहीं इस कैच के बाद भारत के घातक फील्डर अय्यर का जश्न खूब वायरल हुआ है. दरअसल अय्यर ने कैच पकड़ फील्डिंग कोच की ओर मेडल का इशारा किया. दरअसल भारतीय टीम में हर मुकाबले के बाद बेस्ट फील्डर का मेडल ड्रेसिंग रूम में दिया जाता है.\

ये भी पढ़ें:World Cup 2023: वसीम अकरम ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों को लगाई फटकार, कहा “बड़े से मुंह से…..”

इस चीज की करी मांग

भारत की फील्डिंग इस पूरे विश्वकप में सबसे शानदार रही है. कैच पकड़ने के मामले में भी भारत सबसे अच्छी टीम रही है. वहीं खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए भारतीय ड्रेसिंग रूम में जीत के बाद बेस्ट फील्डर का अवार्ड दिया जाता है. पहले में मेडल कोहली को मिला था, फिर दूसरे मैच में शार्दुल को बेस्ट फील्डर चुना गया था. वहीं तीसरे मुकाबले में राहुल को मेडल दिया गया था. और चौथे में भारत के बेस्ट फील्डर रविंद्र जडेजा को चुन गया था.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you