खेलइन दो खिलाडियों ने बढ़ा दी टीम इंडिया की...

इन दो खिलाडियों ने बढ़ा दी टीम इंडिया की टेंशन, बीसीसीआई उठा सकता है बड़ा कदम

-

होमखेलइन दो खिलाडियों ने बढ़ा दी टीम इंडिया की टेंशन, बीसीसीआई उठा सकता है बड़ा कदम

इन दो खिलाडियों ने बढ़ा दी टीम इंडिया की टेंशन, बीसीसीआई उठा सकता है बड़ा कदम

Published Date :

Follow Us On :

भारतीय टीम इस वक्त वेस्ट इंडीज़ के दौरे पर है, जहां एक ओर टेस्ट और वनडे निपटाने के बाद टीम इंडिया टी 20 में लग गई है तो वही अब टीम के लिए दो बल्लेबाज़ टेंशन बन गए है. दरअसल शुभमन गिल और सूर्य कुमार यादव का बल्ला खामोश है जिसके करण टीम इंडिया को खमियाज़ा भी भुकतना पड़ रहा है. आपको बता दे भारत के दोनो ही बल्लेबाज़ टीम इंडिया के लिए काफी अहम माने जा रहे है. ऐसे में इनके बल्ले की खामोशी टीम के लिए काफी नुकसान साबित हो सकती है.

एशिया कप और विश्व कप में निभा सकते है अहम रोल

Surya Kumar Yadav

वही भारत को अभी दो बड़े मुकाबले खेलने है, जिसमे पहले एशिया कप है तो वही दूसरा विश्व कप. दोनो ही मुकाबले के लिए टीम इंडिया अभी से तैयारी में जुट गई है. दोनो ही मुकाबले टीम के लिए काफी अहम है. ऐसे में सबकी उम्मीदें बल्लेबाज़ी में शुभमन गिल और सूर्य कुमार यादव से काफी ज्यादा है. लेकिन हाल ही में वेस्ट इंडीज़ दौरे पर दोनो ही खिलाड़ियों का बल्ला कुछ खास नही कर पाया जिसके कारण टीम इंडिया काफी ज्यादा टेंशन में है. जहां एक ओर गिल ने तीनो ही फॉर्मेट में 30 की औसत से भी रन नही बनाए है तो वही सूर्य कुमार यादव के बल्ले से चार परियों में 100 रन भी नही बन पाए.

यह भी पढ़े:- विराट कोहली का चार्टर प्लेन देख उड़ जायेंगे होश, शेयर की अंदर की तस्वीरें

आईपीएल में चमके थे दोनो सितारे

Shubhman Gill

वही अगर शुभमन गिल और सूर्य कुमार यादव टीम इंडिया के दो सितारों की बात करे तो यह दोनो करीब दो महीने पहले काफी अच्छे फॉर्म और लय में नजर आ रहे थे. अगर शुभमन गिल की बात करे तो अकेले शुभमन गिल ने ही तीनों फॉर्मेट और आईपीएल में रनो का पहाड़ खड़ा कर दिया था. जबकि भारत के 360 के नाम से मशहुर सूर्य कुमार यादव ने पीछे ढेर साल में टी 20 इंटरनेशनल और आईपीएल में अपने बल्ले से खूब रन बटोर और सामने वाले टीम को खूब पानी पिलाया. लेकिन इस दौरे पर दोनो खिलाडियों का बल्ला खामोश है जिसके कारण टीम इंडिया को आने वाले दो बड़े टूर्नामेंट एशिया कप और विश्व कप में काफी नुकसान भी हो सकता है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you