खेलShubhman Gill: क्या भारत के लिए World Cup में...

Shubhman Gill: क्या भारत के लिए World Cup में दूसरा मुकाबला भी नहीं खेल पाएंगे गिल? जानिए क्या है ताज़ा अपडेट

भारतीय टीम के स्टार ओपनर शुभमन गिल को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. दरअसल गिल विश्वकप के दूसरे मुकाबले के लिए दिल्ली नही जायेंगे.

-

होमखेलShubhman Gill: क्या भारत के लिए World Cup में दूसरा मुकाबला भी नहीं खेल पाएंगे गिल? जानिए क्या है ताज़ा अपडेट

Shubhman Gill: क्या भारत के लिए World Cup में दूसरा मुकाबला भी नहीं खेल पाएंगे गिल? जानिए क्या है ताज़ा अपडेट

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup: भारत इस साल विश्वकप की मेज़बानी कर रहा है. वहीं भारत को विश्वकप के शुरुआत में ही पहला झटका लगा. दरअसल भारत के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल पहले ही बीमारी की लपेट में आ गए और टीम के लिए पहला मैच नही खेल पाए. वहीं अब यह उम्मीद की जा रही थी के गिल तीसरा मुकाबला भी नही खेल पाएंगे और ऐसा ही कुछ हुआ. भारत को अपना तीसरा मुकाबला अफ़गानिस्तान के खिलाफ खेलना है. यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. लेकिन गिल इस मुकाबले में भी टीम के साथ नही रहेंगे.

गिल को लेकर ताज़ा अपडेट आई सामने

दरअसल विश्वकप से ठीक पहले भारत के स्टार ओपनर शुभमन गिल डेंगू के चपेट में आ गए थे. फिलहाल वह इस चीज से रिकवर कर रहें हैं. वही बीसीसीआई की मेडिकल टीम के मुताबिक गिल दूसरे मुकाबले के लिए दिल्ली नही जायेंगे. वहीं बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा “टीम इंडिया के बल्लेबाज शुभमन गिल 9 अक्टूबर को भारतीय टीम के साथ दिल्ली की यात्रा नहीं करेंगे। सलामी बल्लेबाज पहले आईसीसी वर्ल्ड कप का पहला मैच नहीं खेल सके थे, वह अब अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाला टीम का अगला मैच भी नहीं खेल पाएंगे।”

ये भी पढ़ें: Asian Games: भारत ने बांग्लादेश को दी पटखनी, गोल्ड मेडल के लिए रास्ता हुआ साफ

गिल ने किया था शानदार प्रदर्शन

इससे पहले हुए मुकाबले में भी गिल टीम के लिए नही खेल पाए थे. आपको बता दें विश्वकप से पहले गिल का बल्ला खूब चला है. गिल ने इस मुकाबले में शानदार रन बरसाए हैं. एशिया कप हो या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज सभी में गिल ने शतकीय पारी खेली है. ऐसे में गिल का भारत के लिए विश्वकप खेलना महत्वपूर्ण हो जाता है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you