खेलShubhman Gill के कप्तान बनने पर इस दिग्गज ने...

Shubhman Gill के कप्तान बनने पर इस दिग्गज ने जताई असहमति, कह डाली बड़ी बात

-

होमखेलShubhman Gill के कप्तान बनने पर इस दिग्गज ने जताई असहमति, कह डाली बड़ी बात

Shubhman Gill के कप्तान बनने पर इस दिग्गज ने जताई असहमति, कह डाली बड़ी बात

Published Date :

Follow Us On :

Shubhman Gill: आईपीएल 2024 के शुरू होने से पहले ही हमने कई बड़े बदलाव देखें. जिसमे सबसे बड़ा उलटफेर था हार्दिक पांड्या का. वहीं हार्दिक पांड्या के गुजरात छोड़ने के बाद टीम ने शुभमन गिल को नया कप्तान बनाया. वहीं शुभमन के कप्तान बनने के बाद दक्षिण अफ्रीका के ऑल राउंडर और 360 के नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स ने कई बड़ी बातें कही. एबी डिविलियर्स ने शुभमन के कप्तान बनाए जाने पर असहमति जताई है.

एबी डिविलियर्स ने क्या कहा

Ab De Villiers

एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कई बड़ी बातें कही. एबी डिविलियर्स ने कहा “जैसे ही मैंने केन विलियमसन का नाम रिटेन किए गए खिलाड़ी के रूप में देखा, मैंने सोचा कि एक अनुभवी खिलाड़ी को कप्तानी का मौका देने का गुजरात के पास एक शानदार अवसर है. क्योंकि विलियमसन पहले ऐसा कर चुके हैं. लेकिन उन्होंने शुभमन गिल को ये जिम्मेदारी सौंप दी. मैं ये नहीं कह रहा कि इसमें कुछ गलत है. लेकिन मेरे हिसाब से शुभमन को इस बार थोड़ा सा सीखने का मौका देना चाहिए था. ताकि वो साल 2025 में कप्तानी के लिए पूरी तरह से तैयार होते. हालांकि, मैं शुभमन गिल को कप्तानी करते हुए देखने के लिए उत्साहित हूं.”

ये भी पढे़ :IND vs RSA: इन युवा खिलाड़ियों को मिल सकता है दक्षिण अफ्रीका दौरे पर मौका, आंकड़े कर रहें इशारे

गिल बने कप्तान

अपको बता दें हार्दिक के जाने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे की शुभमन गिल और केन विलियमसन में से किसी को कप्तान बनाया जा सकता है. लेकिन जैसे ही हार्दिक की खबर सामने आई गुजरात ने कप्तान के रूप में गिल के नाम का ऐलान कर दिया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you