खेलNeeraj Chopra ने Bumrah को दे डाली तगड़ी सलाह,...

Neeraj Chopra ने Bumrah को दे डाली तगड़ी सलाह, कहा ऐसे ले सकते हैं और विकेट

-

होमखेलNeeraj Chopra ने Bumrah को दे डाली तगड़ी सलाह, कहा ऐसे ले सकते हैं और विकेट

Neeraj Chopra ने Bumrah को दे डाली तगड़ी सलाह, कहा ऐसे ले सकते हैं और विकेट

Published Date :

Follow Us On :

Neeraj Chopra: भारत के गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा ने भारत के तेज़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर बड़ी बात कही. नीरज ने बुमराह को एक तगड़ी सलाह तक दे डाली है. अपको बता दें ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच हुए विश्वकप के खिताबी मुकाबले को गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा भी देखने पहुंचे थे. वहीं नीरज ने इंटरव्यू में बताया की ऐसा पहली बार था जब उन्होंने पूरा क्रिकेट मैच देखा था.

नीरज चोपड़ा ने क्या कहा

Neeraj Chopra

नीरज ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए जसप्रीत बुमराह को सलाह दी. नीरज ने बताया की अगर बुमराह अपने रनअप को बढ़ाते हैं तो वह अपनी तेजी में गति कर सकते हैं. नीरज ने कहा “मुझे जसप्रीत बुमराह पसंद है, मुझे उनका एक्शन अनोखा लगता है. मुझे लगता है कि उन्हें और अधिक गति लाने के लिए अपने रन-अप को लंबा करना चाहिए. एक भाला फेंकने वाले खिलाड़ी के रूप में, हम अक्सर चर्चा करते हैं कि अगर गेंदबाज अपना रन-अप थोड़ा और पीछे से शुरू करें तो वे अपनी गति कैसे बढ़ा सकते हैं. मुझे बुमराह की शैली पसंद है.”

ये भी पढ़ें:IND vs RSA: दक्षिण अफ्रीका के लिए टीम इंडिया ने भरी उड़ान, विराट-रोहित रह गए बाकी

खिताबी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को मिली जीत

वहीं आपको बता दें खिताबी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को शिकस्त दी थी. ऑस्ट्रेलिया ऑस्ट्रेलिया के ट्रेविस हेड ने इस मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी की थी. वहीं आगे नीरज ने कहा “हो सकता है, कहीं न कहीं मानसिक रूप से ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शुरुआत में बढ़त बना रखी थी. जब उन्होंने गेंदबाजी की, तो मैंने पाया कि उनकी मानसिकता मजबूत थी. अंत में, उन्होंने इसे पूरी तरह से पलट दिया। वे अपने खेल को लेकर आश्वस्त थे.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you