खेलIND vs WI: आज यह घातक बल्लेबाज़ कर सकता...

IND vs WI: आज यह घातक बल्लेबाज़ कर सकता है डेब्यू, आईपीएल में तोड़ी थी गेंदबाज़ों की कमर

-

होमखेलIND vs WI: आज यह घातक बल्लेबाज़ कर सकता है डेब्यू, आईपीएल में तोड़ी थी गेंदबाज़ों की कमर

IND vs WI: आज यह घातक बल्लेबाज़ कर सकता है डेब्यू, आईपीएल में तोड़ी थी गेंदबाज़ों की कमर

Published Date :

Follow Us On :

IND vs WI: भारतीय क्रिकेट टीम आज अपना दूसरा टी 20 मुकाबला खेलने उतरेगी. पहले मैच में मिली करारी हार के बाद टीम आज का यह मुकाबला अपने नाम करना चाहेगी. वही इस मैच में आज एक और युवा बल्लेबाज़ के डेब्यू की आशंका जताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दूसरे टी 20 मुकाबले में यशस्वी जयसवाल टी 20 फॉर्मेट में डेब्यू कर सकते है. वही आपको बता दे अगर ऐसा होता है तो किसी एक खिलाड़ी को टीम के प्लेइंग इलेवन से कुर्बानी देनी होगी. वही दूसरी ओर वेस्ट इंडीज़ अपने जीत के इस सिलसिले को जारी रखना चाहेगा और सीरीज में 2-0 से अपनी पकड़ मजबूत करना चाहेगा. वही आपको बता दे इस स्टेडियम में भारत ने अब तक सिर्फ एक ही मुकाबले खेले है. टीम इंडिया ने साल 2019 में इस मैदान में जीत हासिल की थी लेकिन जो खिलाड़ी उस वक्त टीम के हिस्सा थे वह अब टीम के साथ नही हैं.

यशस्वी जयसवाल कर सकते है डेब्यू

यशस्वी जयसवाल
यशस्वी जयसवाल

वही भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला काफी अहम है. भारत किसी भी तरह आज यह मैच जीत सीरीज को 1-1 से बराबर करना चाहेगा. वही पिछले मुकाबले में टीम इंडिया 150 रन चेज़ नही कर पाई थी. अब ऐसे में अगर टीम में कोई नए बल्लेबाज़ की एंट्री होती है तो यह हैरत की बात नही होगी. वही अगर ऐसा होता है तो यह खिलाड़ी कोई और नही बल्के आईपीएल में अपना जलवा बिखेड़ने वाले यशस्वी जयसवाल हो सकते है. आईपीएल में यशस्वी का परफॉमेंस काफी अच्छा रहा था. अब ऐसे में आज कप्तान पांड्या उन्हें मौका दे सकते है. वही अगर यशस्वी को इस मैच में मौक़ा मिलता है तो ईशान को नीचे बल्लेबाज़ी करनी होगी. क्योंकि गिल के साथ यशस्वी बल्लेबाज़ी करने आ सकते है. वही बल्लेबाज़ी में टीम इंडिया किसी और तरह के बदलाव में मूड में नहीं है.

यह भी पढ़े:- IND vs WI: आज भिड़ेगे भारत और वेस्टइंडीज, T-20 Series का दूसरा मुकाबला, जानें पिच रिपोर्ट और संभावित टीम

गेंदबाज़ी में हो सकता है बड़ा बदलाव

कुलदीप यादव
कुलदीप यादव

वही अगर गेंदबाज़ी की बात करे तो टीम इंडिया इस मुकाबले में गेंदबाज़ी में बदलाव कर सकती है. पीछले मुकाबले में टीम ने पांच गेंदबाज़ उतारे थे वही अगर कप्तान पांड्या को मिला दिया जाए तो कुल छः गेंदबाज़ टीम इंडिया में शामिल थे. अब अगर टीम में बल्लेबाज़ यशस्वी जयसवाल की एंट्री होती है तो कप्तान किसी गेंदबाज़ को बैठा सकते है. वही गेंदबाज़ो में कुलदीप यादव या युजवेंद्र चहल को टीम आराम दे सकती है. कुलदीप टीम इंडिया के लिए लगातर मैच खेल रहे है अगर ऐसे में किसी बल्लेबाज़ की एंट्री होती है तो कुलदीप को इस मैच में आराम दिया जा सकता है. वही इसके अलावा किसी और तरह का टीम में बदलाव नही होगा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

iPhone 15 सीरीज की सेल हुई शुरू,ग्राहकों को मिल रहा है भारी डिस्काउंट

एक लंबे इंतजार के बाद आखिरकार वह दिन आ...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you