Site icon Bloggistan

IND vs WI: आज भिड़ेगे भारत और वेस्टइंडीज, T-20 Series का दूसरा मुकाबला, जानें पिच रिपोर्ट और संभावित टीम

भारत और वेस्ट इंडीज़

भारत और वेस्ट इंडीज़

IND vs WI: भारत और वेस्ट इंडीज़ के बीच टी 20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज खेला जाएगा. पांच मैचों के टी 20 सीरीज का यह दूसरा मुक़ाबला गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में भारतीय समय अनुसार 8 बजे खेला जाएगा. वही आपको बता दे ब्रायन लारा स्टेडियम में खेले गए पिछले मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था ऐसे में यह मुकाबला भारतीय टीम के लिए बेहद अहम माना जा रहा है. भारतीय टीम इस मुकाबले को जीत पिछले मैच का बदला लेना चाहेगी.

क्या है पिच का हाल

भारत और वेस्ट इंडीज़

वही अगर पिच की बात करे तो गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम के पिच पर बल्लेबाज़ों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है. इस पिच पर बल्लेबाज़ों को काफी परेशानी होती है यहां रन बनाना दोनो ही टीमों के लिए काफी मुश्किल साबित होगा. इस विकेट पर खेले गए 11 टी 20 मुकाबलों में पहली पारी का अबतक का औसत स्कोर 123 रन ही रहा है. वही इस पिच पर लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने 5 बार जीत हासिल की है तो वही 3 बार पहले बल्लेबाज़ी करने वाली टीम ने मैच को अपने नाम किया है.

यह भी पढ़े:- विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया को झटका, खुद कप्तान ने छोड़ा टीम का साथ

टीम में नही होगा कोई बदलाव

भारत और वेस्ट इंडीज़

वही अगर दोनो टीमों के खिलाड़ियों की बात करे तो इस मुकाबले में टीम में कुछ खास बदलाव देखने को नहीं मिलेगा. पिछला मुकाबला वेस्ट इंडीज़ के पक्ष में रहा था ऐसे में वह अपने टीम में कोई भी बदलाव नही करना चाहेगी. वही टीम इंडिया टी 20 के इस दूसरे मुकाबले में भी अपने युवा खिलाड़ियों पर भरोसा दिखाना चाहेगी. वही भारत के तरफ से डेब्यू करने वाले खिलाड़ी तिलक वर्मा ने पिछले मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन किया था ऐसे में टीम एक बार और इनपर भरोसा दिखा सकती है.

यह हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), संजू सैमसन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह और मुकेश कुमार.

यह हो सकती है वेस्ट इंडीज़ की प्लेइंग इलेवन

काइल मेयर्स, ब्रेंडन किंग, जॉनसन चार्ल्स, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शिमरन हेटमायर, रोवमैन पॉवेल (कप्तान), जेसन होल्डर, रोमारियो शेफर्ड, अकील हुसेन, अल्जारी जोसेफ और ओबेद मैकॉय.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version