खेलIND vs WI: भारत ने वेस्ट इंडीज़ के आगे...

IND vs WI: भारत ने वेस्ट इंडीज़ के आगे रखा 166 रनों का लक्ष्य, जानें पहले इनिंग का हाल

-

होमखेलIND vs WI: भारत ने वेस्ट इंडीज़ के आगे रखा 166 रनों का लक्ष्य, जानें पहले इनिंग का हाल

IND vs WI: भारत ने वेस्ट इंडीज़ के आगे रखा 166 रनों का लक्ष्य, जानें पहले इनिंग का हाल

Published Date :

Follow Us On :

IND vs WI: भारत और वेस्ट इंडीज़ के बीच चल रहे पांचवे टी20 मुकाबले में टीम इंडिया ने वेस्ट इंडीज़ के सामने 166 रनो का लक्ष्य रखा है. टॉस जीत भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया. वही इस मुकाबले में भी ओपनिंग जोड़ी ने साथ नही दिया. इस सीरीज का आखिरी मुकाबला आज फ्लोरिडा के मैदान में चल रहा है. को भी टीम यह मुकाबला जीतेगी वह सीरीज जीतेगी. वही इस मुकाबले के पहले इनिंग में भारतीय टीम की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने शानदार पारी खेली. सूर्या ने 45 गेंद खेलते हुए 61 रन बनाए.

सूर्या ने खेली धमाकेदार पारी

IND vs WI
IND vs WI

वहीं भारत के सलामी बल्लेबाज़ इस मुकाबले में भी नाकाम साबित हुए. भारत के बाएं हाथ के घातक बल्लेबाज़ यशस्वी जयसवाल ने फिर एक बार निराश किया. यशस्वी ने 4 बॉल खेलते हुए मात्र 5 रन बनाए. तो वही भारत के दूसरे ओपनिंग बल्लेबाज़ 9 गेंदों में 9 रन ही बना पाए. वहीं भारत कि तरफ से सबसे लंबी पारी सूर्यकुमार यादव ने खेली सूर्या ने 45 गेंदों में 61 रन जड़ दिए. वही इस मुकाबले में युवा बल्लेबाज़ तिलक वर्मा ने 18 गेंदों में 27 रन बनाए. वहीं सैमसन, पांड्या और अक्सर जैसे बल्लेबाज़ कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाए. कुल मिला कर भारत ने इस मुकाबले में 20 ओवर खेलते हुए 9 विकेट गिरा कर 165 रन बनाए.

यह भी पढ़े:- IND vs WI: भारत ने वेस्ट इंडीज़ के आगे रखा 166 रनों का लक्ष्य, जानें पहले इनिंग का हाल

रोमारियो शेफर्ड ने लिए 4 विकेट

IND vs WI
IND vs WI

वही इस मुकाबले में वेस्ट इंडीज़ की तरफ से रोमारियो शेफर्ड ने शानदार गेंदबाज़ी की रोमारियो शेफर्ड ने 4 ओवर में 3 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किया. रोमारियो शेफर्ड ने सैमसन और कप्तान पांड्या का विकेट लिया. वही इस मुकाबले में वेस्ट इंडीज़ के होल्डर और अकील होसिन ने 2-2 विकेट लिए. वहीं एक विकेट रोस्टन चेस के नाम भी रहा. होल्डर ने इस मुकाबले में बड़ा विकेट लिया फॉर्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव को होल्डर ने चलता किया. वहीं होल्डर के नाम अक्सर पटेल का विकेट भी रहा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you