खेलIND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच मुकाबला...

IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नज़र

-

होमखेलIND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नज़र

IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नज़र

Published Date :

Follow Us On :

IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच आज मुकाबले का आगाज़ होने जा रहा है. भारत को आयरलैंड से तीन माचो की टी20 सीरीज खेलनी है. जो की 18, 20 और 23 अगस्त को खेला जाएगा. वही यह मुकाबला भारतीय समय अनुसार 7:30 पर शुरू होगा. इस मुकाबले में जहां एक तरफ भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी हुई है, तो वहीं भारत ने इसमें कई युवा चमकते हुए सितारों को मौका दिया है. भारतीय टीम आयरलैंड दौरे पर युवा खिलाड़ियों से लैस है. इसमें रिंकू सिंह, शिवम दुबे, प्रसिद्ध कृष्णा जैसे खिलाड़ी शामिल है. वह इस मैच में आज पांच खिलाड़ियों पर सब की कड़ी नजर रहेगी.

जसप्रीत बुमराह

IND vs IRE: Jaspreet Bumrah
IND vs IRE: Jaspreet Bumrah

इस सूची में सबसे पहले स्थान पर आते हैं भारत के घातक गेंदबाज जसप्रीत बुमराह दरअसल बुमराह अपने चोट के कारण काफी समय से टीम इंडिया से बाहर थे. इस दौरे के बाद उन्हें वापस टीम इंडिया में वापसी कराया गया है. ऐसे में सबकी नजर आज बुमराह के तेज गेंदबाजी पर रहेगी. बुमराह अगर इस मैच में अपना कमाल दिखा पाते हैं तो वह एशिया कप और विश्व कप जैसे मुकाबले के लिए बिल्कुल तैयार होंगे.

यह भी पढ़े:- Virat Kohli: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोहली ने पूरे किए 15 साल, जानें कोहली के कुछ अनोखे रिकॉर्ड्स

रिंकू सिंह

IND vs IRE: Rinku Singh
Rinku Singh

वही इस सूची में रिंकू सिंह का भी नाम है. दरअसल रिंकू ने आईपीएल में कई धमाकेदार पारियां खेली, जिसके बाद उनकी एक अलग फैन फॉलोइंग बन गई है. लेकिन वेस्टइंडीज दौरे में रिंकू को मौका नहीं मिला, अब रिंकू आयरलैंड के खिलाफ इस मैच में भारत के लिए डेब्यू करने जा रहे हैं. वहीं सभी की नजर इस घातक बल्लेबाज की तरफ होगी. गौरतलब हो कि रिंकू ने आईपीएल में 5 छक्के लगाकर कोलकाता को मैच जीताया था. जिसके बाद उनकी एक अलग पहचान बन गई है.

तिलक वर्मा

Tilak Varma
Tilak Varma

इस सूची में तिलक वर्मा का नाम भी शामिल है, दरअसल तिलक ने वेस्टइंडीज दौरे पर ही टीम इंडिया में डेब्यू किया है. इस डेब्यू के बाद भारतीय टीम का यह खिलाड़ी सबकी निगाहें पर है. आपको बता दें वेस्टइंडीज दौरे में तिलक ने शानदार रन बनाए हैं. जहां एक तरफ भारतीय टीम के बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह बिखरते हुए नजर आएं, तो वही तिलक वर्मा ने वेस्टइंडीज के गेंदबाजों का डेट का सामना किया उनके नाम एक अर्धशतक भी रहा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you