खेलIND vs AUS: लंबे समय बाद चला इस खिलाड़ी...

IND vs AUS: लंबे समय बाद चला इस खिलाड़ी का बल्ला, विश्व कप से पहले भारत के लिए बड़ी राहत

-

होमखेलIND vs AUS: लंबे समय बाद चला इस खिलाड़ी का बल्ला, विश्व कप से पहले भारत के लिए बड़ी राहत

IND vs AUS: लंबे समय बाद चला इस खिलाड़ी का बल्ला, विश्व कप से पहले भारत के लिए बड़ी राहत

Published Date :

Follow Us On :

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए दूसरे ओडीआई सीरीज में भारत ने यह मुकाबला अपने नाम किया. भारत ने विश्व कप से पहले जबरदस्त बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी का प्रदर्शन किया. भारत में लंबे समय बाद चोट से वापसी करने वाले श्रेयस अय्यर ने जबरदस्त वापसी की. अय्यर ने इस मुकाबले में शतक जड़ा. चोट से उभरने ने बाद अय्यर ने दो मुकाबले खेले थे. लेकिन इन मुकाबलों में वह कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाए. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने अपने फार्म में वापसी का एलान करते हुए जबरदस्त शतकीय पारी खेली.

अय्यर बने प्लेयर ऑफ द मैच

Shreyas Iyer, IND vs AUS
Shreyas-Iyer

वही इस सीरीज दूसरे मुकाबले में अय्यर को उनके शतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. वही aayar ने लंबे समय बाद शतकीय पारी पर कहा “यह एक रोलरकोस्टर राइड थी, बहुत अच्छा लग रहा है. मेरी टीम के साथी, दोस्त और परिवार मेरे समर्थन के लिए वहां मौजूद थे. मैं टीवी पर मैच देख रहा था, मैं वहां जाकर मैचों में भाग लेना चाहता था. खुद पर विश्वास करने के लिए आभारी हूं.” वहीं आगे वह कहते हैं “दर्द और चुभन होती रही, लेकिन मुझे पता था कि मेरा लक्ष्य क्या है. खुशी है कि मैं आज अपनी योजनाओं को पूरी तरह से क्रियान्वित करने में सफल रहा.

ये भी पढे़ :IND vs AUS: बतौर कप्तान राहुल ने मचाया धमाल, मुकाबले के बाद हो गए इमोशनल

विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान

Shreyas Iyer, IND vs AUS
Shreyas-Iyer

अय्यर ने अपने बल्लेबाजी को लेकर कहा “मूलतः जब मैं बल्लेबाजी करने गया तो मैं चीजों को जटिल नहीं बनाना चाहता था. मैं अपनी आँखें सेट करना चाहता था, इसी तरह मैं खुद को आत्मविश्वास देता हूँ.” वहीं नंबर 3 पर बैटिंग को लेकर अय्यर ने कहा “मैं लचीला हूं, किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं, चाहे मेरी टीम को मुझसे कुछ भी करने की जरूरत हो. विराट (कोहली) महान खिलाड़ियों में से एक हैं, उनसे वह (नंबर 3) स्थान छीनने की कोई संभावना नहीं है. मैं जहां भी बल्लेबाजी करूं, मुझे रन बनाते रहने की जरूरत है.”

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you