खेलICC World Cup: न्यूज़ीलैंड के हाथ लगी दूसरी बड़ी...

ICC World Cup: न्यूज़ीलैंड के हाथ लगी दूसरी बड़ी जीत, नीदरलैंड को भारी रनों से रौंदा

न्यूज़ीलैंड और नीदरलैंड के बीच आज मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को न्यूज़ीलैंड ने 99 रनो से जीत लिया.

-

होमखेलICC World Cup: न्यूज़ीलैंड के हाथ लगी दूसरी बड़ी जीत, नीदरलैंड को भारी रनों से रौंदा

ICC World Cup: न्यूज़ीलैंड के हाथ लगी दूसरी बड़ी जीत, नीदरलैंड को भारी रनों से रौंदा

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup: भारत के मेज़बानी में आज न्यूज़ीलैंड और नीदरलैंड के बीच आज विश्वकप का 6 मुकाबला खेला गया. यह मुकाबला भारत के शहर हैदराबाद में खेला गया. इस मुकाबले को न्यूज़ीलैंड की टीम ने भरी मार्जिन से जीत दर्ज की. न्यूज़ीलैंड ने इस मुकाबले को 99 रनो से जीता. इस मुकाबले में न्यूज़ीलैंड की टीम ने बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी दोनो शानदार किया. वहीं न्यूजीलैंड के सतनेर ने इस मुकाबले में शानदार 5 विकेट झटके.

नीदरलैंड के बल्लेबाज़ों ने किया निराश

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने शानदार 322 रनो का स्कोर खड़ा किया. वही लक्ष्य का पीछा करने उतरी नीदरलैंड की टीम कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाई और शुरू में ही टीम ने अपने विकेट गंवा शुरू कर दिए. 50 रनों के अंदर नीदरलैंड ने अपने दो विकेट गवां दिए थे. नीदरलैंड के दो दिग्गज ओपनर विक्रमजीत सिंह और मैक्स सस्ते में पवेलियन लौट गए. वहीं 67 रनो पर नीदरलैंड को तीसरा झटका लगा. नीदरलैंड के ऑल राउंडर डी लीडे 25 गेंदों में 18 रन बना कर पवेलियन लेट गए.

ये भी पढ़ें: ICC World Cup: पाकिस्तान और श्रीलंका में होगी भिड़त, जानें मौसम का हाल, पिच रिपोर्ट और प्लेइंग इलेवन

न्यूज़ीलैंड के गेंदबाजों ने की शानदार गेंदबाजी

नीदरलैंड के लिए सबसे बड़ी पारी एकरमैन ने खेली. एकरमैन ने 73 गेंदों में 69 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 5 चौके लगाए. वही नीदरलैंड के कप्तान ने भी 30 रनो की अहम पारी खेली. 150 रन बनते ही नीदरलैंड का विकेट तेज़ी से गिरना शुरु हो गया था. वहीं न्यूजीलैंड के स्पिनर्स ने इस पिच पर खूब विकेट अपने नाम किया. संतनेर ने कुल 5 विकेट अपने नाम किया. वहीं हेनरी के नाम 3 विकेट रहा.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you