खेलICC World Cup: बांग्लादेश हो हरा इंग्लैंड ने दर्ज...

ICC World Cup: बांग्लादेश हो हरा इंग्लैंड ने दर्ज की पहली जीत, इस गेंदबाज ने चटकाए अहम विकेट

बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच आज विश्वकप का 7वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को इंग्लैंड ने 137 रनो से जीता.

-

होमखेलICC World Cup: बांग्लादेश हो हरा इंग्लैंड ने दर्ज की पहली जीत, इस गेंदबाज ने चटकाए अहम विकेट

ICC World Cup: बांग्लादेश हो हरा इंग्लैंड ने दर्ज की पहली जीत, इस गेंदबाज ने चटकाए अहम विकेट

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup: बांग्लादेश और इंग्लैंड के बीच आज धर्मशाला में विश्वकप का 7वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को इंग्लैंड ने शानदार तरीके से जीत लिया. इंग्लैंड ने इस मुकाबले को इंग्लैंड ने 137 रनो से जीता. इंग्लैंड को टीम के लिए टॉपले ने शानदार गेंदबाजी की. इस मुकाबले में बांग्लादेश के लिटन दास और रहमान के अलावा कोई भी बल्लेबाज़ नही चल पाया. हरिदोय ने भले भी प्रयास किया लेकिन वह कुछ खास प्रदर्शन नही कर पाए.

नहीं चला कोई भी बल्लेबाज़

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश के टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. बांग्लादेश ने 50 रनो के अंदर ही अपने 4 विकेट गवा दिए थे. तांजीद हसन, शान्ति, कप्तान शाकिब अल हसन और मिराज बेहद सस्ते में पवेलियन लौट गए. तांजीद और शाकिब ने 1 रन बनाया तो वहीं शान्ति बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. मिराज 8 रन बना कर बटलर को अपना साथ थमा बैठे. बांग्लादेश के लिए सबसे अच्छी पारी लिटन दास ने खेली. दास ने 66 गेंदों में 76 रन बनाया. इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 2 छक्के जड़े.

ये भी पढ़ें: ICC World Cup: श्रीलंका ने जीता टॉस, लिया ये निर्णय, जानें प्लेइंग इलेवन

टॉपले ने चटकाए 4 विकेट

मुशफिकुर रहीम ने इस मुकाबले के दौरान अर्धशतकीय पारी खेली. रहीम ने 64 गेंदों में 51 रनो की पारी खेली. इस दौरान रहीम ने 4 चौके जड़े. तौहीद हृदय ने भी इस मुकाबले में अपनी पूरी कोशिश की. तौहीद हृदय ने 61 गेंदों में 39 रन बनाए. वहीं इनके अलावा बांग्लादेश का कोई बल्लेबाज इस मुकाबले में कुछ खास प्रदर्शन नही किया. वहीं विलियम टॉपले ने इस मुकाबले में शानदार 4 विकेट अपने नाम किया.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

महिलाएं घर बैठे शुरू करें ये 3 Business, काम के साथ होगी अच्छी कमाई

Business Ideas: अगर आप एक घरेलू महिला (ग्रहणी) है....

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you