खेलICC World Cup: शुभमन गिल को लेकर हो गई...

ICC World Cup: शुभमन गिल को लेकर हो गई बड़ी भविष्यवाणी, इस दिग्गज ने सबको दी चेतावनी

-

होमखेलICC World Cup: शुभमन गिल को लेकर हो गई बड़ी भविष्यवाणी, इस दिग्गज ने सबको दी चेतावनी

ICC World Cup: शुभमन गिल को लेकर हो गई बड़ी भविष्यवाणी, इस दिग्गज ने सबको दी चेतावनी

Published Date :

Follow Us On :

ICC World Cup: विश्व कप से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों का ओडीआई सीरीज चल रहा हैं. यह सीरीज भारत में हो रहा है. भारत की टीम ने 2-0 से इस सीरीज में बढ़त बनाई हुई है. वहीं इस सीरीज के दौरान भारत के दिग्गज ओपनर शुभमन गिल ने शानदार प्रदर्शन किया है. गिल ने दोनो ही मुकाबलों में रनों की बरसात की है. अब ऐसे में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व घातक बल्लेबाज़ एबी डिविलियर्स ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. आपको बताते हैं डिविलियर्स ने क्या कहा है.

डिविलियर्स ने क्या कहा

AB De Villiers
AB De Villiers

क्रिकेट के 360 कहे जाने वाले डिविलियर्स ने यह भविष्यवाणी की है के शुभमन गिल इस विश्व कप सबसे ज्यादा रन बरसाने वाले बल्लेबाज़ होंगे. इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के मुताबिक डिविलियर्स ने कहा ”शुभमन की तकनीक काफी सिम्पल है. उनका स्टाइल और टेकनीक वर्ल्ड के बेस्ट प्लेयर्स की तरह आसान है. अगर स्टीव स्मिथ का उदाहरण लें तो वे काफी अलग तकनीक के साथ खेलते हैं. वहीं शुभमन गिल बहुत ही ट्रेडिशनल और सीधी तकनीक के साथ खेलते हैं. वे कई अलग तरह की चीजें भी ट्राई करते हैं. उनके पास काफी स्ट्रेंथ है.”

ये भी पढ़े:IND vs AUS: शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर ने खेला यह मज़ेदार खेल, देखें किसने मारी बाज़ी

सबसे ज़्यादा रन मरेंगे गिल

ICC World Cup
Shubhman Gill

आगे डिविलियर्स कहले हैं ”हमने शुभमन को आईपीएल में भी देखा है. वे अभी काफी यंग हैं. इसके साथ ही अनुभवी भी हो रहे हैं. हम आने वाले वक्त में उनके और अच्छे प्रदर्शन को देखेंगे. मुझे लगता है कि शुभमन विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बनेंगे.” आपको बता दें शुभमन गिल ने आईपीएल के दौरान काफी शानदार मुकाबला खेला था. वह आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ बने थे. वहीं अब विश्व कप से पहले भी शुभमन गिल का बल्ला खूब चल रहा है. जो के भारतीय टीम के लिए बड़ी राहत की खबर है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you