खेलAsia Cup: राहुल के बाहर होने से क्या इस...

Asia Cup: राहुल के बाहर होने से क्या इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका, वेस्ट इंडीज़ दौरे पर था साथ

-

होमखेलAsia Cup: राहुल के बाहर होने से क्या इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका, वेस्ट इंडीज़ दौरे पर था साथ

Asia Cup: राहुल के बाहर होने से क्या इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका, वेस्ट इंडीज़ दौरे पर था साथ

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: 30 अगस्त यानी कल से एशिया कप का महा मुकाबला शुरू होने जा रहा है. इस मुकाबले का पहला मैच पाकिस्तान के मुल्तान में होगा. जो कि नेपाल और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा. वहीं भारत का पहला मुकाबला 2 सितंबर को होगा जो कि श्रीलंका के कैंडी में खेला जाएगा. यह मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा. लेकिन इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम को एक झटका लगा है. दरअसल भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल इस मैच में नहीं दिखाई देंगे. वहीं राहुल के बाहर होते ही यह कयास लगाए जाने लगे कि संजू सैमसन की टीम में वापसी हो सकती है.

राहुल पहले मुकाबले में नही होंगे शामिल

Asia Cup KL Rahul
KL Rahul

2 सितंबर को भारत अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ श्रीलंका के कैंडी में खेलेगा. जिसको लेकर भारतीय खिलाड़ियों के साथ फैंस भी काफी उत्साहित दिख रहे हैं. दरअसल वनडे फॉर्मेट में करीब 4 साल बाद भारत और पाकिस्तान आमने-सामने होंगे. वही इस मुकाबले से पहले कोच राहुल द्रविड़ ने एक बड़ी खबर बताई, राहुल द्रविड़ के मुताबिक केएल राहुल पहले दो मुकाबले में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. यानी 2 सितंबर को खेले जाने वाले इस मुकाबले में राहुल टीम इंडिया के साथ नहीं दिखेंगे. वही इस खबर के सामने आते ही ऐसे कयास लगाए जाने लगे कि क्या संजू सैमसन की इस टीम में वापसी हो सकती है.

ये भी पढ़े: Asia Cup: कब,कहां,कैसे, पढ़ें एशिया कप की टाइमिंग,शेड्यूल,वेन्यू की पूरी जानकारी

क्या संजू होंगे टीम में शामिल?

Sanju Samson
Sanju Samson

अगर संजू की बात करें तो संजू का टीम में वापसी करना फिलहाल मुश्किल दिख रहा है. 17 सदस्यों वाली इस टीम में ईशान किशन को भी रखा गया है. जो की विकेटकीपर बल्लेबाज है. ऐसे में केएल राहुल का ऑप्शन ईशान किशन को माना जा रहा है. आपको बता दें एशिया कप के इस दौरे पर संजू सैमसन को बतौर बैकअप 18वें खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया है. ऐसे में पहली प्राथमिकता ईशान किशन को दी जाएगी जो की 17 सदस्य वाले टीम में शामिल है. वही संजू का एशिया कप के मुकाबले में खेलना लगभग नाम मुमकिन सा दिखाई दे रहा है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you