खेलAsia Cup: भारत-पाक मैच के बीच हुई बारिश तो...

Asia Cup: भारत-पाक मैच के बीच हुई बारिश तो यह होगा नतीजा, जानें क्या है नया अपडेट

-

होमखेलAsia Cup: भारत-पाक मैच के बीच हुई बारिश तो यह होगा नतीजा, जानें क्या है नया अपडेट

Asia Cup: भारत-पाक मैच के बीच हुई बारिश तो यह होगा नतीजा, जानें क्या है नया अपडेट

Published Date :

Follow Us On :

Asia Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के सुपर 4 का मुकाबला 10 सितंबर को खेला जाएगा. ऐसे में फैंस मैच को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं. दरअसल 2 सितंबर को हुआ पिछला मुकाबला बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था जिसके कारण फैंस काफी ज्यादा मायूस हो गए थे. हालांकि उस मैच में भारत ने अपना इनिंग पूरा किया था और 50 ओवर पूरा खेले थे. वही सुपर 4 के इस बड़े मैच को लेकर सभी फैंस काफी उत्साहित है. आइए आपको बताते हैं अगर इस मैच में भी बारिश हो गई तो आगे क्या होगा.

पिछले मुकाबले में क्या हुआ था

Asia Cup
Asia Cup

गौरतलब हो की 2 सितंबर को हुए भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले में भारत ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था. भारत ने 48.5 ओवर खेल 26 बनाए थे. वही इस मैच में भारत के टॉप ऑर्डर नाकाम रहे थे. कप्तान रोहित शर्मा से लेकर श्रेयस अय्यर किसी ने भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था. वही सब को जिससे उम्मीद थी वह विराट कोहली भी इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए थे और महज़ 5 रन बनाकर पेवेलियन लौट गए थे. इस मुकाबले में भारत के कप्तान हार्दिक पांड्या और विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ने जबर्दस्त पारी खेली थी. जहां एक ओर पांड्या ने 87 रन बनाए थे तो वही ईशान किशन ने 82 रनो की पारी खेली थी.

फिर से बारिश हुई तो क्या होगा

Asia Cup
Asia Cup

वही एशिया कप के सुपर 4 का यह बड़ा मुकाबला फिर से श्रीलंका में खेला जाएगा और फैंस को इस बात का डर है कि कहीं फिर से बारिश इस मैच का मजा ना खराब कर दे. बारिश के मौसम को देखते हुए एसीसी ने बड़ा फैसला लिया है. एसीसी के फैसले के मुताबिक अगर 10 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले में बारिश दखल डालती है तो फिर यह मैच अगले दिन 11 सितंबर को खेला जाएगा. यानी इस मैच के लिए एक रिजर्व डे रखा गया है. इस मुकाबले को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित है और वह बिल्कुल नहीं चाहते की बारिश के कारण यह मुकाबला रद्द हो जाए.

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you