लाइफस्टाइलSaree Designs For Teej:तीज पर पहनें ये स्टाइलिश साड़ी,...

Saree Designs For Teej:तीज पर पहनें ये स्टाइलिश साड़ी, दिखेंगी खूबसूरत और ट्रेडिशनल

-

होमलाइफस्टाइलSaree Designs For Teej:तीज पर पहनें ये स्टाइलिश साड़ी, दिखेंगी खूबसूरत और ट्रेडिशनल

Saree Designs For Teej:तीज पर पहनें ये स्टाइलिश साड़ी, दिखेंगी खूबसूरत और ट्रेडिशनल

Published Date :

Follow Us On :

Saree Designs For Teej:‌ सावन का पावन महीना शुरू हो चुका है, इसके साथ ही कुछ ही समय में तीज का त्योहार भी आने वाला है.इस मौके पर सुहागन सोलह सिंगार करके बड़े उत्साह से इस त्यौहार को मनाती है.ऐसे में हरियाली तीज में खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए सुहागन साड़ी पहनने की सोचती है. ऐसे में अगर आप भी इस हरियाली तीज में साड़ी पहनने की सोच रही है तो आप इन साड़ी को स्टाइल कर सकती है इन्हें पहनकर आप बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नज़र आएंगी.

तीज पर पहनें ये स्टाइलिश साड़ी (Saree Designs For Teej)

हरियाली तीज में हरे कलर के कपड़े पहने जाते हैं ऐसे में अगर आप ग्रीन कलर की चुनरी प्रिंट वाली साड़ी पहनेंगी तो और भी ज्यादा खूबसूरत लगेंगी. कई बार इस साड़ी में सितारा वाला डिजाइन भी मिलता है‌ जो और भी ज्यादा अच्छा लगता है. मार्केट में आपको इस तरह की साड़ी 500 से लेकर 1000 तक की मिल जाएगी.

ग्रीन साड़ी के साथ आप फ्लोरल डिजाइन वाली मल्टी कलर की चुनरी प्रिंट साड़ी भी पहन सकती हैं. मल्टी कलर की साड़ी के साथ आप किसी भी डिजाइन और कलर का इयररिंग्स और नेकलेस को पेयर कर सकती हैं. आपको साड़ी का यह डिजाइन ऑनलाइन के साथ मार्केट में भी आसानी से मिल जाएगा.

ये भी पढ़ें:Nailpaint for black saree: काली साड़ी पर बेहद खूबसूरत लगते हैं ये नेल पेंट शेड्स,आप भी जरूर करें ट्राई

अगर आप नई नवेली दुल्हन है तो आप रेड कलर की चुनरी प्रिंट वाली साड़ी को पहन सकती हैं. इस साड़ी को पहनने के बाद सुहागिनों का लुक काफी सादा अलग नजर आता है. इस लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए आप हाथों में चूड़ियां और एयरिंग्स पहन सकती हैं.

तीज पर कई महिलाएं बनारसी साड़ी कैरी करना पसंद करती है. वहीं इन दिनों बनारसी साड़ी काफी ट्रेंड में भी है. हर दुल्हन के पास बनारसी साड़ी जरुर होती है.हरतालिका तीज पर खूबसूरत और स्टाइलिश लुक के लिए आप बनारसी साड़ी पहन सकती है. लाल रंग की बनारसी साड़ी आपके लिए परफेक्ट च्वाइस हो सकती है. रेड के अलावा आप पिंक कलर की बनारसी साड़ी भी पहन सकती हैं.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you