लाइफस्टाइल₹300 से भी कम में मिल रही हैं ये...

₹300 से भी कम में मिल रही हैं ये शानदार हैंडबैग्स, आएगा ढेर सारा सामान

Handbags under 300: अगर आप भी किसी ऐसे बैग्स की तलाश में हैं, जो सस्ता होने के साथ साथ टिकाऊ भी हो, तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. बता दे आज हम आपके लिए कम कीमत में ऐसे स्टाइलिश और कंफर्टेबल हैंडबैग का कलेक्शन लेकर आए हैं. जिसका लुक देखकर आप खुद को इसे खरीदने से नहीं रोक पायेंगे. तो चलिए बिना देर किए इन सस्ते हैंडबैग्स के बारे में जानते हैं.

-

होमलाइफस्टाइल₹300 से भी कम में मिल रही हैं ये शानदार हैंडबैग्स, आएगा ढेर सारा सामान

₹300 से भी कम में मिल रही हैं ये शानदार हैंडबैग्स, आएगा ढेर सारा सामान

Published Date :

Follow Us On :

Handbags under 300: आजकल हैंडबैग का फैशन चल रहा है. हर कोई ज्यादा स्पेस वाला और मजबूत हैंडबैग रखना पसंद करता है. लेकिन अच्छी हैंडबैग कम से कम एक हजार रुपए से अधिक में मिलती है. ऐसे में अगर आप भी किसी ऐसे बैग्स की तलाश में हैं, जो सस्ता होने के साथ साथ टिकाऊ भी हो, तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. बता दे आज हम आपके लिए कम कीमत में ऐसे स्टाइलिश और कंफर्टेबल हैंडबैग का कलेक्शन लेकर आए हैं. जिसका लुक देखकर आप खुद को इसे खरीदने से नहीं रोक पायेंगे. तो चलिए बिना देर किए इन सस्ते हैंडबैग्स के बारे में जानते हैं.

Handbags under 300
Handbags under 300

अगर आप इन हैंडबैग्स को खरीदते हैं तो, आपको अपने मॉडर्न, ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ अलग अलग बैग रखने की झंझट नहीं रहेगी. साथ ही ये हाई क्वालिटी लेदर से बने हैं, इसलिए ये आसानी से फटेंगे भी नहीं. ये एंटी स्क्रैच है और जल्दी से टियर नहीं होते हैं. इनमें आपको एडजस्टेबल और डिटैचेबल स्ट्रैप्स मिल रही हैं. ये आपके कंधों पर कोई भार नहीं आने देते हैं क्योंकि इनकी स्ट्रैप बहुत ही स्ट्रॉन्ग और सॉफ्ट हैं. जिसे आप रगड़ कर इस्तेमाल कर सकती है.

Shopper bag

Handbags under 300
Shopper bag (Google)

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम Satchel बैग का है. यह बैग दिखने में जितनी खूबसूरत है उससे कई गुना अधिक मजबूत है. जिसको आप कही भी किसी भी ड्रेस के साथ रगड़ कर इस्तेमाल कर सकते हैं. बता दे यह Satchel बैग वेगन लेदर से बना है. यह इको फ्रेंडली है. यह हाइली एंटी स्क्रैच और टियर रेजिस्टेंट है. इसमें लगे रोल्ड लेदर टॉप हैंडल इसे कैरी करने में और भी आसान बनाता है. यह आपको कई कलर ऑप्शन के साथ मिल जायेंगे.

jsm fashion women’s handbag

Handbags under 300
jsm fashion womens handbag

इस बैग को फॉक्स लेदर से बनाया गया है. जो इसकी खूबसूरती में चार चांद लगा देता है. इसे आप कैजुअल, आउटिंग, ऑफिस, पार्टी, ट्रिप, डेली यूज में इस्तेमाल कर सकती हैं और किसी भी आउटफिट के साथ कैरी कर सकती है. इसका मटेरियल लॉन्ग लास्टिंग है और ड्यूरेबल है. साथ ही इसपर कोई स्क्रैच भी नहीं आएगा. ऐसे में यह बैग न जल्दी खराब होगा और न ही जल्दी फटेगा. इसके अलावा आप इस बैग में बहुत सारा सामान रख सकती हैं.

Fargo Leatherette Multi Comparment Laptop Handbag (Handbags under 300)

Handbags under 300
Fargo Leatherette Multi Comparment Laptop Handbag

अगर आपको ब्लैक कलर पसंद है तो यह हैंडबैग आपके लिए परफेक्ट हो सकता है. इसे लेदर मटेरियल से बनाया गया है जो दिखने में बहुत ही क्लासी और ट्रेंडी है. सेफ्टी के लिए इसमें टॉप जिप क्लोजर है. इसमें इंटीरियर में तीन कंपार्टमेंट्स है. आपको इसमें बहुत स्पेस मिलेगा. ऐसे में आप इसे अधिक समान के साथ आसानी से कैरी कर सकती हैं. आप इसे मॉडर्न से लेकर ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ कैरी कर सकती है.

ये भी पढ़ें : Kriti Sanon Beauty secrets : कृति सेनन की तरह आप भी करें एलोवेरा से करें चेहरे का मसाज, त्वचा बनी रहेगी चमकदार

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you