लाइफस्टाइलSkin Care With Malai: रोजाना चेहरे पर लगाएं मलाई,...

Skin Care With Malai: रोजाना चेहरे पर लगाएं मलाई, मिलेंगे 5 बेहतरीन फायदें

-

होमलाइफस्टाइलSkin Care With Malai: रोजाना चेहरे पर लगाएं मलाई, मिलेंगे 5 बेहतरीन फायदें

Skin Care With Malai: रोजाना चेहरे पर लगाएं मलाई, मिलेंगे 5 बेहतरीन फायदें

Published Date :

Follow Us On :

Skin Care With Malai: ग्लोइंग त्वचा पाने के लिए क्या आप महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स का सहारा लेती हैं.यह जानकर शायद हैरानी हो, लेकिन मलाई आपके त्वचा पर कमाल दिखा सकती है. तो आइए जानते हैं 5 बेहतरीन फायदें –

रोजाना चेहरे पर मलाई लगाने के 5 बेहतरीन फायदें (Skin Care With Malai)

मलाई का काम सिर्फ स्किन को मॉइस्चराइज करना ही नहीं है, बल्कि इससे चेहरे पर ग्लो भी आता है. इसके लिए मलाई में थोड़ा सा शहद मिक्स करें और फिर चेहरे पर मसाज करें. इससे आपका चेहरा चमकने लगेगा.

धूप में ज़्यादा रहने से कुछ लोगों के चेहरे पर काले धब्बे या पिगमेंटेशन हो जाती है.तो इन धब्बों पर मलाई लगाकर कुछ देर छोड़ दें. इसमें आप नींबू का रस भी मिला सकती हैं, जिससे इसका असर जल्दी होगा. मलाई के सूखने पर पानी से मुंह धो लें। कुछ ही दिन में चेहरे के दाग हल्के होने लगेंगे.

अगर आप रोज़ाना चेहरे पर मलाई से मसाज करेंगे तो आपकी त्वचा लंबे समय तक जवां रहेगी. मलाई में मौजूद प्रोटीन और विटामिन स्किन में कोलेजन के प्रोडक्शन को बढ़ाता है, जिससे स्किन जवां बनी रहती है.

ये भी पढ़ें: Coffee face pack: कॉफी फेस पैक से आएगा गुलाबी निखार,मिलेगा बेदाग चेहरा,जानें कैसे

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Hammer active 2.0 स्मार्टवॉच की हुई एंट्री, कम कीमत में दिए गए हैं जबरदस्त फीचर्स,पढ़ें डिटेल

घरेलू कंपनी Hammer ने अपने स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो का विस्तार...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you