लाइफस्टाइलRelationship:लड़कों की ये 5 बातें लड़कियों को करती है...

Relationship:लड़कों की ये 5 बातें लड़कियों को करती है इंप्रेस, पढ़कर आप भी चौंक जाएंगे

-

होमलाइफस्टाइलRelationship:लड़कों की ये 5 बातें लड़कियों को करती है इंप्रेस, पढ़कर आप भी चौंक जाएंगे

Relationship:लड़कों की ये 5 बातें लड़कियों को करती है इंप्रेस, पढ़कर आप भी चौंक जाएंगे

Published Date :

Follow Us On :

Relationship: अक्सर यह देखा गया है कि जब लड़के किसी लड़की से अपने दिल की बात करते हैं, तो वह उसे मना कर देती है.लड़कियां उन्हें “जस्ट फ्रेंड” का टैग दे देतीं हैं, वह लड़कों को बाॅयफ्रेंड (Boyfriend) के रूप में नहीं अपनाना चाहती.

अगर आपके साथ भी ऐसा होता है तो यह आर्टिकल आपके के लिए ही है. आइए जानते हैं ऐसी 5 बातें जो लड़कियों को करती है इंप्रेस –

अच्छा दोस्त बनकर (Relationship)

अगर आप किसी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं, तो उनके अच्छे दोस्त बनकर उन्हें दिखाए की आप कितने अच्छे हो और आपको उसकी बहुत परवाह है ऐसा करने से लड़की आपकी तरफ जल्दी आकर्षित होगी.

लिमिट में रहकर बातें करके

अगर आप किसी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं, तो एक लिमिट का ध्यान जरूर रखें और अपने शब्दों पर कंट्रोल कर के रखें.

हर समय अवेलेबल ना रहे

अगर आप किसी लड़की को इंप्रेस करना चाहते हैं तो हर समय अवेलेबल ना रहें, क्योंकि कई बार लड़कियों के मन में आने लगता है कि इस लड़के के पास कोई दूसरा काम नहीं है शिवाय खाली रहने के.

सच बोलकर

लड़कियों को ऐसे लड़के ज्यादा पसंद आते हैं, जो हमेशा सच बोलते हैं, उनसे कभी झूठ नहीं बोलते हैं, उनसे कोई बात नहीं छुपाते हैं नहीं. लड़कियां चाहती हैं कि वो जिन्हें भी चुने वो हमेशा उनसे सच बोलें. इसलिए बाकी लड़कों की तुलना में लड़कियां सच बोलने वाले लड़कों पर जल्दी फिदा होती हैं.

शांत रहकर

लड़कियों को शांत रहने वाले लड़के बहुत अच्छे लगते हैं, जो किसी चीज को लेकर ज्यादा सोचते नहीं हैं, शांति से हर मसले को हल करते है. अगर आप शांत नहीं हैं, तो फिर आपको शांत रहना चाहिए और वैसे भी शांत रहने वाले लोग काफी सही होते हैं.

ये भी पढ़ें: Marriage Tips: शादी के बाद भी रिश्ते में भरपूर प्यार रहेगा बरकरार,जानें ये बेहतरीन रिलेशनशिप टिप्स

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you