लाइफस्टाइलMehndi Designs : शादियों में लगाएं ये खूबसूरत और...

Mehndi Designs : शादियों में लगाएं ये खूबसूरत और ट्रेन्डी मेहंदी डिजाइन, हाथों में लग जाएंगे चार चांद, देखें

Mehndi Designs : इन दिनों शादियों का सीजन खूब जोरो शोरो से चल रहा है. ऐसे में अगर आप भी अपने हथेली पर खूबसूरत मेहंदी का डिजाइन लगाना चाहते हैं

-

होमलाइफस्टाइलMehndi Designs : शादियों में लगाएं ये खूबसूरत और ट्रेन्डी मेहंदी डिजाइन, हाथों में लग जाएंगे चार चांद, देखें

Mehndi Designs : शादियों में लगाएं ये खूबसूरत और ट्रेन्डी मेहंदी डिजाइन, हाथों में लग जाएंगे चार चांद, देखें

Published Date :

Follow Us On :

Mehndi Designs : इन दिनों शादियों का सीजन खूब जोरो शोरो से चल रहा है. ऐसे में अगर आप भी अपने हथेली पर खूबसूरत मेहंदी का डिजाइन लगाना चाहते हैं किंतु समझ नहीं आ रहा है कि कौन सा डिजाइन आपके लिए बेस्ट हो सकता है तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में मेहंदी के न्यू और ट्रेन्डी डिजाइन के बारे में बतायेंगे जो इन दिनों काफी ट्रेंड कर रहा है. और खास बात यह है कि इन डिजाइन को लगाने के बाद आपकी खूबसूरती में चार चाँद लग जायेगा. तो चलिए बिना देर किये इन पर एक नजर डालते हैं.

ये भी पढ़ें: Banana Custard : मीठे में बनाना है कुछ स्पेशल तो घर पर बनाएं केले का कस्टर्ड…बच्चों को खूब आयेगी पसंद

Mehndi Designs
Mehndi Designs

Mehndi Designs : गोल टिक्‍की मेहंदी डिजाइंस

Mehndi Designs
Mehndi Designs

गोल टिक्‍की मेहंदी की एक पारंपरिक डिजाइन है। आप अगर मेहंदी लगाने में परफेक्ट नहीं हैं, तो गोल टिक्‍की मेहंदी डिजाइन आपके हाथों में मात्र 10 मिनट में ही लग सकती है। चलिए इसके कुछ लोकप्रिय डिजाइंस के बारे में हम आपको बताते हैं.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you