लाइफस्टाइलKitKat shake Recipe:घर पर बहुत ही आसान तरीके से...

KitKat shake Recipe:घर पर बहुत ही आसान तरीके से बनाएं किटकैट शेक, पूरे परिवार को आएगा बेहद पसंद

-

होमलाइफस्टाइलKitKat shake Recipe:घर पर बहुत ही आसान तरीके से बनाएं किटकैट शेक, पूरे परिवार को आएगा बेहद पसंद

KitKat shake Recipe:घर पर बहुत ही आसान तरीके से बनाएं किटकैट शेक, पूरे परिवार को आएगा बेहद पसंद

Published Date :

Follow Us On :

KitKat shake Recipe:गर्मियों के मौसम में अक्सर में कुछ ठंडा ठंडा खाने या पीने का मन करता है. इस मौसम में बच्चे भी ठंडी ठंडी आइसक्रीम या कोल्डड्रिंक पीना पसंद करते हैं लेकिन यह उनकी स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है. ऐसे में आप बच्चों के लिए हेल्दी और टेस्टी ड्रिंक बनाकर सर्व कर सकती हैं.आइसक्रीम और चॉकलेट खाने की क्रेविंग कभी कम नहीं होती फिर मौसम चाहे जैसा ही.ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक टेस्टी और बेहद लाजवाब किटकैट शेक की रेसिपी जो आपके परिवार और बच्चों को भी बेहद पसंद आएगा-

आवश्यक सामग्री (KitKat shake Recipe)

2 किट कैट
600 मिली दूध
2 बड़े चम्मच चीनी
1 छोटा चम्मच कॉफी
4 बड़े चम्मच चॉकलेट सॉस
आवश्यकता अनुसार चॉकलेट चिप्स
1 कप फेंटी हुई क्रीम
2 स्कूप चॉकलेट आइसक्रीम

ये भी पढ़ें :रोज रोज मैंगो शेक पीकर हो गए हैं बोर तो ट्राई करें Mango Chia Milk, टेस्ट के साथ शरीर को मिलेगा दुगना फायदा

क्रीमी किटकैट शेक बनाने की विधि

होममेड किटकैट शेक बनाने के लिए सबसे पहले, एक ब्लेंडर लें और उसमें दूध, किटकैट के टुकड़े, 1 बड़ा चम्मच चीनी, 2 बड़े चम्मच चॉकलेट सिरप डालकर सभी को एक साथ ब्लेंड कर लें. चॉकलेट आइसक्रीम के 2 स्कूप डालकर इसे फिर से ब्लेंड करें.

शेक को 15 मिनट के लिए फ्रिज में रख दें. इसके बाद एक बड़ा बाउल लें और उसमें फेंटी हुई क्रीम, कॉफी पाउडर और चीनी डालें, फेटी हुई क्रीम को फेंट लें.

सर्विंग ग्लास में ठंडा शेक डालें और चॉकलेट सिरप छिड़कें. इसके बाद, एक पाइपिंग कोन का उपयोग करके व्हीप्ड क्रीम डालें और चॉकलेट चिप्स छिड़कें. चॉकलेट सिरप से इसे गार्निश करें यह देखने में बहुत ही अट्रैक्टिव लगेगा अब इसे सर्व करें.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Hyundai i20 facelift: मारुति बलेनो को धूल चटाने आ रही नई हुंडई i20, जानें कब होगी लॉन्च

इंडियन कार मार्केट में एसयूवी के बाद अब प्रीमियम...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you