लाइफस्टाइलMother's Day: मदर्स डे पर मां को गिफ्ट करना...

Mother’s Day: मदर्स डे पर मां को गिफ्ट करना चाहते हैं साड़ी,तो देखें हमेशा ट्रेंड रहने वाली ये डिजाइंस,हो जाएंगी खुश

-

होमलाइफस्टाइलMother's Day: मदर्स डे पर मां को गिफ्ट करना चाहते हैं साड़ी,तो देखें हमेशा ट्रेंड रहने वाली ये डिजाइंस,हो जाएंगी खुश

Mother’s Day: मदर्स डे पर मां को गिफ्ट करना चाहते हैं साड़ी,तो देखें हमेशा ट्रेंड रहने वाली ये डिजाइंस,हो जाएंगी खुश

Published Date :

Follow Us On :

Mother’s Day 2023:मां की जगह इस दुनिया में कोई नहीं ले सकता. बच्चे हमेशा अपनी मां के लिए कुछ खास करना चाहते है और उनकी ममात और त्याग को सम्मान देने चाहते हैं. वहींं जल्द ही मदर्स डे आने वाला है. ये दिन हर बच्चे के लिए बेहद ही खास होता है. इस दिन लोग अपनी मां को खास महसूस कराकर उन्हें यह बताते हैं कि, उनके जीवन में मां की क्या भूमिका है.

अगर आप भी अपनी मां को स्पेशल फिल करना चाहते हैं और उन्हें गिफ्ट देना चाहते हैं. लेकिन आप कंफयूज हैं कि क्या दें तो हम आपके लिए एक शानदार आईडिया लेकर आएं हैं. आप अपनी मां को साड़ी गिफ्ट कर सकते हैं तो चलिए जानते हैं कि, कौन कौन सी साड़ी आप ले सकते हैं-

मदर्स डे पर अपनी मां को दें साड़ी गिफ्ट (Mother’s Day)

बनारसी साड़ी

शायद ही कोई ऐसी महिला होगी, जिसे बनारसी साड़ी पसंद ना हो. बनारसी साड़ी खासतौर पर लुक को रॉयल बनाने के लिए मददगार होती है. अगर आप अपनी मम्मी को बनारसी साड़ी गिफ्ट में देंगे तो इसके साथ उन्हें ज्यादा ज्वेलरी कैरी करने की जरूरत नहीं पड़ेगी.इसके साथ आपको ज्यादा एक्सेसरीज पहनने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी.आप अपनी मां को ये साड़ी गिफ्ट कर सकते हैं.

तांत साड़ी

इस तरह की साड़ी बंगाल में काफी लोकप्रिय होती हैं. ये साड़ियां काफी बजट में आ जाती हैं. अगर आपकी मां को हल्के रंग की साड़ियां पसंद हैं तो ये एक बेहतर विकल्प है. बता दें कि परंपरागत रूप से इन साड़ियों का रंग हल्का होता है, जिन पर चमकीले रंग की बूटियां या प्रिंट उकेरे जाते हैं. ये देखने में काफी क्लासी लगती हैं.आप अपनी मां को ये साड़ी गिफ्ट कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Best headphone for Mothers: इस मदर्स डे म्यूजिक की शौकीन मां को गिफ्ट करें ये शानदार हेडफोन, देखते ही खुशी से झूम उठेंगी

चंदेरी साड़ी

बॉलीवुड से लेकर आम महिलाएं चंदेरी की साड़ियां अपने कलेक्शन में जरूर रखना चाहती हैं. अगर आप अपनी मम्मी को चंदेरी सिल्क की साड़ियां तोहफे में देंगे तो वो इसे पाकर जरूर खुश होंगी. चंदेरी में आपको 3 तरह के फैब्रिक्स मिल जाएंगे, जिसमें प्योर सिल्क, चंदेरी कॉटन और सिल्क कॉटन शामिल है.आप अपनी मां को ये साड़ी गिफ्ट कर सकते हैं.

कांजीवरम साड़ी

कांजीवरम साड़ियां तमिलनाडु के कांचीपुरम में बनाई जाती हैं. ये देखने में तो प्यारी लगती ही हैं बल्कि पहनने में और ज्यादा क्लासी लगती हैं. इन साड़ियों का ट्रेंड हर वक्त रहता है. आप किसी भी कार्यक्रम में इस तरह की साड़ी पहन सकती हैं. अगर आपकी मां को भी इस तरह की साड़ी पसंद है तो ये एक बेहतर विकल्प बन सकता है.आप अपनी मां को ये साड़ी गिफ्ट कर सकते हैं.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you