भारतसिंगापुर और मलेशिया घूमने का सपना होगा पूरा,कम कीमत...

सिंगापुर और मलेशिया घूमने का सपना होगा पूरा,कम कीमत IRCTC लाया है ये स्पेशल टूर पैकेज

-

होमभारतसिंगापुर और मलेशिया घूमने का सपना होगा पूरा,कम कीमत IRCTC लाया है ये स्पेशल टूर पैकेज

सिंगापुर और मलेशिया घूमने का सपना होगा पूरा,कम कीमत IRCTC लाया है ये स्पेशल टूर पैकेज

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC: इन दिनों भारतीयों की विदेश जाकर घूमने की संख्या में काफी बढ़ोतरी दर्ज हुई है. पिछले कुछ सालों के तुलना में अब विदेश घूमने जाने वालों की संख्या में काफी बढ़ोतरी दर्ज हुई है. ऐसे में अगर आप भी विदेश घूमने की प्लानिंग कर रहे है, तो आपके लिए खास प्लान है. यह प्लान आईआरसीटीसी लेकर आया है.

IRCTC का एयर टूर पैकेज

आईआरसीटीसी के इस एयर टूर पैकेज का नाम SINGAPORE MALAYSIA TOUR EX-KOLKATA (EHO037C) है.
यह एयर टूर पैकेज 5 रात और 6 दिन का है. इस टूर पैकेज में आपको सिंगापुर और कुआलालंपुर घूमने का मौका मिलेगा. टूर पैकेज अक्टूबर महीने की 20 तारीख से शुरू होगा. यात्रा का माध्यम फ्लाइट का होगा. आप कोलकाता से सिंगापुर और फिर कुआलालंपुर से कोलकाता मालिंदो एयर फ्लाइट के जरिए यात्रा करेंगे.

ये भी पढे़ :लद्दाख की खूबसूरती देखने का है मन तो  बस इतनी कीमत में IRCTC लाया है ये खास टूर पैकेज

Singapore Malaysia Singapore IRCTC
Singapore Malaysia Singapore IRCTC

कितनी होगी पैकेज की कीमत

IRCTC के इस टूर पैकेज में आपको सिंगल बुकिंग करने पर 1,31,200 रुपए खर्च करने पड़ेंगे. हालांकि, अगर आप डबल और ट्रिपल बुकिंग करते हैं, तो प्रति व्यक्ति का खर्च कम होकर 1,03,900 हो जाएगा. टूर में अगर आप बच्चे के लिए बेड की सुविधा लेते हैं, तो 108000 रुपए खर्च करने होंगे. यदि आप बच्चे के लिए बेड की सुविधा नहीं लेते हैं, तो आपको 92,800 खर्च करने होंगे. पैकेज की बुकिंग करने के लिए आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर जाकर बुकिंग करनी होगी.

ब्रेकफास्ट,लंच और डिनर

आपको बता दें कि इस टूर पैकेज में आपकी वीजा फीस भी जुड़ी है और इसके लिए आपको अलग से खर्च करने की जरूरत नहीं है. स्टे की व्यवस्था थ्री स्टार होटल में होगी, यात्रा के दौरान आप 3 रात सिंगापुर और 2 रात कुआलालंपुर में बताएंगे. खाने की बात करें तो एयर टूर पैकेज में ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर मिलेगा. इस एयर टूर पैकेज में 60 साल तक की उम्र के लोगों को इंश्योरेंस की भी सुविधा मिलेगी.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you