भारतकम दाम में सिंगापुर-मलेशिया की सैर करवाएगा IRCTC का...

कम दाम में सिंगापुर-मलेशिया की सैर करवाएगा IRCTC का ये स्पेशल टूर पैकेज,इस डेट से होगा शुरू 

IRCTC: अगर आप विदेश घूमने के इच्छुक हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए सिंगापुर और मलेशिया का टूर पैकेज लेकर आया है. आइए डिटेल में इस टूर पैकेज के बारे में आपको बताते हैं.

-

होमभारतकम दाम में सिंगापुर-मलेशिया की सैर करवाएगा IRCTC का ये स्पेशल टूर पैकेज,इस डेट से होगा शुरू 

कम दाम में सिंगापुर-मलेशिया की सैर करवाएगा IRCTC का ये स्पेशल टूर पैकेज,इस डेट से होगा शुरू 

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC Singapore-Malaysia Tour: आईआरसीटीसी ऐसे पर्यटक जो कि विदेश घूमने के लिए आतुर रहते हैं उनके लिए उनके लिए एक से बढ़कर एक स्पेशल टूर प्लान करता रहता है. अगर आप विदेश घूमने के इच्छुक हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए सिंगापुर और मलेशिया का टूर पैकेज लेकर आया है. आइए डिटेल में इस टूर पैकेज के बारे में आपको बताते हैं.

https://x.com/IRCTCofficial/status/1708129212513529984?s=20

इस तारीख से होगा शुरू

आईआरसीटीसी ने इस टूर पैकेज को Enchanting Singapore and Malaysia (ND021) के नाम से शुरू किया है. यह टूर 20 नवंबर और 4 दिसंबर यानी दो बार भारत से रवाना होगा.

ये भी पढे़ : UP के देवरिया में 6 लोगों की हत्या,मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल,ये था विवाद 

इतना दिन का होगा टूर

इस टूर पैकेज के अंतर्गत पर्यटक 7 दिन और 6 रात मलेशिया और सिंगापुर में बिता सकेंगे. दिल्ली से इस यात्रा की शुरुआत होगी और फ्लाइट द्वारा यात्रियों को सफर करवाया जाएगा. आईआरसीटीसी द्वारा टूर पैकेज के खर्चे के अंदर ही पर्यटकों को खाने और रहने की सारी सुविधा मिलेगी.

कितना आएगा खर्चा

इस टूर पैकेज के खर्चे की बात करें तो अगर एक व्यक्ति की बुकिंग होती है तो उसका खर्चा 167700 होगा वहीं अगर दो व्यक्ति एक साथ बुकिंग करते हैं तो एक व्यक्ति को 134950 देने होंगे और अगर 3 लोग एक साथ बुकिंग करके जाते हैं तो यह किराया और कम होकर 124950 हो जाएगा. अगर व्यक्ति दंपत्ति 5 साल से 11 साल के आयु वर्ग के बच्चों के साथ जाते हैं तो उनको प्रति व्यक्ति कराया 118950 देना होगा वहीं 2 साल से 11 साल के बच्चे का किराया 103100 होगा.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Salman Khan Birthday:57 साल के हुए सलमान खान, जानें उनसे जुड़े दिलचस्प किस्से

27 दिसंबर वर्ष 1965 को मध्यप्रदेश के इन्दौर शहर...

Youtube प्रीमियम का Free में लेना चाहते हैं मजा,तो झट से करें ये काम

YouTube: हाल ही में यूटयूब ने ग्राहकों को तब...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you