भारतकम दाम में घूमने का बना रहे प्लान,तो IRCTC...

कम दाम में घूमने का बना रहे प्लान,तो IRCTC का स्पेशल ट्रिप पैकेज बना देगा काम,पढ़ें डिटेल

-

होमभारतकम दाम में घूमने का बना रहे प्लान,तो IRCTC का स्पेशल ट्रिप पैकेज बना देगा काम,पढ़ें डिटेल

कम दाम में घूमने का बना रहे प्लान,तो IRCTC का स्पेशल ट्रिप पैकेज बना देगा काम,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप घूमने का प्लान बना रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए ही है. आपको बता दें कि IRCTC गोवा टूर के लिए शानदार पैकेज लेकर आया है. इस पैकेज के जरिए आप अपने दोस्तों या पार्टनर के साथ सस्ते में 3 रात और 4 दिन तक के गोवा ट्रिप का आनंद उठा सकते हैं.आपको बता दें कि यह ट्रिप काफी सस्ता है. इसमें आपको अलग से फ्लाइट का कर भी नहीं देना होगा.इस पैकेज ट्रिप में होटल में स्टे से लेकर ब्रेकफास्ट और डिनर भी आपको मिलेगा. यहां जानिए गोवा टूर पैकेज की पूरी डिटेल्स.

IRCTC
IRCTC

इस दिन से शुरू होगा IRCTC का गोवा ट्रिप

आपको बता दें कि IRCTC अपने गोवा टूर पैकेज की शुरआत अक्टूबर 2023 से कर रहा है. जिसमें 6 से 9 अक्टूबर तक गोवा के समुद्री किनारों पर आपको शानदार टूर कराया जाएगा. टूर पैकेज में कुल 3 रात और चार दिन शामिल हैं और टूर पैकेज की शुरुआत लखनऊ शहर से फ्लाइट के जरिए होगी जो गोवा तक रहेगी.गोवा के 3 स्टार होटल में आपके ठहरने की व्यवस्था रहेगी. इस दौरान आपको गोवा एक्सप्लोर करें के लिए गाड़ी की सुविधा मिलेगी.

गोवा में इस जगहों पर घूमने का शानदार मौका

गोवा के इस टूर पैकेज में आपको कई शानदार जगहों को एक्सप्लोर करने का मौका मिलेगा. इसमें गोवा का मंगूशी मंदिर, अंजुना बीच, अगुआडा किला, मीरामार बीच, इवनिंग में मांडवी नदी पर क्रूज, बागा बीच, स्नो पार्क, कैंडोलिम बीच जाने का मौका मिलेगा. इसके साथ ही आपको बेंज सेलिब्रेटी मोम म्यूजियम, बेसिलिका ऑफ बोन जीसस चर्च भी एक्सप्लोर करने का मौका मिलेगा.

ये भी पढ़े:G-20 Summit: बड़े-बड़े नेताओं के रात गुजारने वाले होटल के बाहर, आखिर क्यों खड़े होते हैं ये ट्रक, जानें

IRCTC के गोवा टूर पैकेज का खर्च

गोवा के इस शानदार ट्रिप में आपको कई तरह के प्राइस पैकेज मिला जाएंगे. अगर आप तीन लोगों के साथ यह ट्रिप करना चाहते हैं, तो एक व्यक्ति पर 30800 रुपये का खर्च आएगा. वहीं, दो लोगों के पैकेज की कीमत 31200 प्रति व्यक्ति होगी. वहीं, अगर आपने अकेले जाने का निर्णय लिया है, तो यह ट्रिप आपको 37700 की पड़ेगी. हालांकि, अगर आप अपनी वाइफ और बच्चों के साथ जाना चाहते हैं, तो यह ट्रिप 27350 रुपये की मिलेगी. वहीं, बिना बेड के यह किराया 26950 रुपये प्रति व्यक्ति है.

ऐसे करें ट्रिप की बुकिंग

IRCTC ने गोवा टूर पैकेज की बुकिंग को पहले आओ पहले पाओ के आधार पर रखा है. अगर आप इस ट्रिप को की बुकिंग करने के इच्छुक हैं, तो आप इसे गोमतीनगर पर्यटन भवन लखनऊ से कर सकते हैं. हालांकि, इसकी बुकिंग कानपुर के आईआरसीटीसी कार्यालय से भी की जा सकती है या आप irctctourism.com से भी इसकी बुकिंग कर सकते हैं.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you