भारतकम खर्चे में पंजाब और हिमाचल घुमा रहा IRCTC,...

कम खर्चे में पंजाब और हिमाचल घुमा रहा IRCTC, इन खूबसूरत जगहों पर होगा नाइट स्टे,देखें डिटेल

-

होमभारतकम खर्चे में पंजाब और हिमाचल घुमा रहा IRCTC, इन खूबसूरत जगहों पर होगा नाइट स्टे,देखें डिटेल

कम खर्चे में पंजाब और हिमाचल घुमा रहा IRCTC, इन खूबसूरत जगहों पर होगा नाइट स्टे,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC Punjab Himachal Tour Package: अगर आप पहाड़ों पर कम खर्चे में कई दिन आनंद के साथ गुजारना चाहते हैं तो आपके लिए आईआरसीटीसी ने एक खास पैकेज शुरू किया है .इस टूर पैकेज के तहत आपको हिमाचल की हसीन वादियों और घाटियों से रूबरू कराया जाएगा. आइए इस टूर पैकेज की डिटेल आपको बताते है.

इन जगहों पर घूमने का मिलेगा मौका

आईआरसीटीसी के इस पैकेज के तहत आपको सबसे पहले मोहाली और चंडीगढ़ घुमाया जाएगा. उसके बाद हिमाचल प्रदेश के राजधानी शिमला, कुफरी ले जाया जाएगा.

ये भी पढ़ें:स्टेचू ऑफ़ यूनिटी सहित गुजरात की इन प्रसिद्ध जगहों पर घुमाएगा IRCTC,कम खर्चे में लॉन्च किया ये टूर पैकेज

इस दिन यहां से होगा शुरू

इस टूर पैकेज की शुरुआत 24 नवंबर से लखनऊ से होगी. टूर पैकेज के तहत 6 दिन और 5 रात तक आपको इन जगहों पर रुकने और घूमने का मौका मिलेगा.

इतना आएगा खर्चा

इस टूर पैकेज में आने वाले खर्च की बात करें तो अगर आप सेकंड AC में अपनी बुकिंग को करते हैं तो 40470 रुपए आपको देने होंगे. वहीं अगर डबल शेयरिंग में आप जाते हैं तो यह खर्चा कम होकर 22545 हो जाएगा. वहीं अगर तीन लोगों के साथ शेयरिंग में आप जाते हैं तो ये खर्चा कम होकर 17640 रुपए देने होंगे. अगर 5 साल से लेकर 11 साल तक का बच्चा आपके साथ जाता है तो उसका बेड लेने पर 11550 आपको देना होगा,वहीं अगर बेड नहीं लेते तो 10810 देने होंगे.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you