भारतस्टेचू ऑफ़ यूनिटी सहित गुजरात की इन प्रसिद्ध जगहों...

स्टेचू ऑफ़ यूनिटी सहित गुजरात की इन प्रसिद्ध जगहों पर घुमाएगा IRCTC,कम खर्चे में लॉन्च किया ये टूर पैकेज

-

होमभारतस्टेचू ऑफ़ यूनिटी सहित गुजरात की इन प्रसिद्ध जगहों पर घुमाएगा IRCTC,कम खर्चे में लॉन्च किया ये टूर पैकेज

स्टेचू ऑफ़ यूनिटी सहित गुजरात की इन प्रसिद्ध जगहों पर घुमाएगा IRCTC,कम खर्चे में लॉन्च किया ये टूर पैकेज

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC Gujarat Tour Package: आईआरसीटीसी देश के विभिन्न राज्यों में पर्यटकों को किफायती दाम में घूमने के लिए एक से बढ़कर एक टूर पैकेज को लॉन्च करती रहती है .ऐसे पर्यटक जो कि गुजरात के ऐतिहासिक स्थलों पर जाना चाहते हैं और उसकी खूबसूरती का आनंद उठाना चाहते हैं उनके लिए आईआरसीटीसी ने एक टूर पैकेज लॉन्च किया है.आइए इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से बताते हैं.

इन जगहों पर घूमने का मिलेगा मौका

इस टूर पैकेज की शुरुआत अहमदाबाद से 17 नवंबर को होगी. टूर पैकेज के तहत पर्यटकों को गुजरात के स्टैचू ऑफ यूनिटी, सोमनाथ मंदिर, राजकोट, द्वारका और अहमदाबाद के प्रसिद्ध स्थान पर घुमाया जाएगा. इस टूर पैकेज के तहत पर्यटकों को हैदराबाद से अहमदाबाद फ्लाइट से ले जाया जाएगा.

ये भी पढ़ें: दीपावली की शाम तैयार करें ये शानदार पकवान, पटाखा भूल खाने पर ध्यान देंगे बच्चे

इतने दिन रहने का मिलेगा मौका

टूर के दौरान पर्यटकों को 7 दिन और 6 रात रुकने का मौका मिलेगा.टूर पैकेज के तहत पर्यटकों को जाने के बाद एक रात अहमदाबाद,एक रात सोमनाथ, एक रात बड़ोदरा, एक रात केवड़िया और 2 रात द्वारका में रुकवाया जाएगा. टूर के दौरान पर्यटकों को ब्रेकफास्ट डिनर और एसी बसों से घूमने की सुविधा दी जाएगी.

इतना आएगा खर्चा

इस टूर पैकेज में आने वाले खर्च की बात करें तो अगर आप अकेले जाते हैं तो 49500 आपको देने होंगे.वहीं अगर दो लोगों की शेयरिंग में आप जाते हैं तो यह खर्चा कम होकर 36750 हो जाएगा. वहीं अगर तीन लोगों की शेयरिंग में आप जाते हैं तो आपको मात्र 35300 देने होंगे. 5 साल से लेकर 11 साल का बच्चा अगर आपके साथ जाता है तो आपको उसके लिए बेड लेने पर 31900 देने होंगे. अगर आप बेड नहीं लेते हैं तो आपको 30050 रुपए देने होंगे. आईआरसीटीसी की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर आप ज्यादा जानकारी को प्राप्त कर सकते हैं इसके साथ ही आप टूर की बुकिंग भी यहीं से कर सकते हैं.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you