भारतकम दाम में IRCTC लेकर आया है ये स्पेशल...

कम दाम में IRCTC लेकर आया है ये स्पेशल टूर प्लान,स्टेच्यू ऑफ यूनिटी से लेकर वैष्णो देवी के होंगे दर्शन
 

-

होमभारतकम दाम में IRCTC लेकर आया है ये स्पेशल टूर प्लान,स्टेच्यू ऑफ यूनिटी से लेकर वैष्णो देवी के होंगे दर्शन 

कम दाम में IRCTC लेकर आया है ये स्पेशल टूर प्लान,स्टेच्यू ऑफ यूनिटी से लेकर वैष्णो देवी के होंगे दर्शन
 

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC : अक्सर ही छुट्टियों में हम सभी घूमने के लिए निकलना चाहते हैं. लेकिन कई बार ट्रेन की टिकट बुकिंग, होटल बुकिंग, टूरिस्ट प्लेस का चुनाव, नाइट स्टे जैसी अन्य बातों की प्लानिंग को लेकर आने वाली समस्याओं के कारण  हम अपनी यात्रा को यो निरस्त कर देते हैं. ऐसे में अगर आप भी घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं, और इन सब वजहों से परेशान हैं, तो आईआरसीटीसी आपके लिए खास पैकेज लेकर आया है. आइए जानते हैं इस पैकेज के बारे में.

Vaishno Devi tour
Vaishno Devi

यहां मिलेगा घूमने का मौका

IRCTC के इस टूर पैकेज में आपको अहमदाबाद, स्टेच्यू ऑफ यूनिटी, पिंक सिटी, जयपुर, माता वैष्णोदेवी और अमृतसर जैसी जगहों पर विजिट करने का शानदार मौका मिलेगा. टूर का पैकेज का नाम Bharat Gaurav North Western Delight With Vaishnodevi (SZBG10) है.

इतने दिनों का होगा टूर पैकेज

आपको बता दें कि आईआरसीटीसी का यह टूर पैकेज 12 रात और 13 दिन होगा. टूर पैकेज की शुरुआत 19 नवंबर को त्रिवेंद्रम के कोचुवेली से होगी. यात्रा को दौरान आपको खाने में मॉर्निंग टी, ब्रेकफास्ट लॉन्च और डिनर परोसा जाएगा.

यहां से करें बुक 

आप आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट irctctourism.com पर विजिट कर पैकेज की बुकिंग कर सकते हैं. 

इतने रुपये में होगी बुकिंग

पैकेज के लिए स्लीपर क्लास में बुकिंग कराते हैं, तो प्रति व्यक्ति 26,310 रुपये थर्ड एसी क्लास की बुकिंग के लिए आपको प्रति व्यक्ति 39,240 रुपये अदा करने होंगे. जबकि स्लीपर क्लास में 5 से 11 साल के बच्चे के लिए 24,600 रुपये और थर्ड एसी में 5 से 11 साल के बच्चे के लिए 37,530 रुपये का खर्च आएगा.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you