Site icon Bloggistan

कम दाम में IRCTC लेकर आया है ये स्पेशल टूर प्लान,स्टेच्यू ऑफ यूनिटी से लेकर वैष्णो देवी के होंगे दर्शन
 

Statue of Unity - Vaishno Devi

Statue of Unity - Vaishno Devi

IRCTC : अक्सर ही छुट्टियों में हम सभी घूमने के लिए निकलना चाहते हैं. लेकिन कई बार ट्रेन की टिकट बुकिंग, होटल बुकिंग, टूरिस्ट प्लेस का चुनाव, नाइट स्टे जैसी अन्य बातों की प्लानिंग को लेकर आने वाली समस्याओं के कारण  हम अपनी यात्रा को यो निरस्त कर देते हैं. ऐसे में अगर आप भी घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं, और इन सब वजहों से परेशान हैं, तो आईआरसीटीसी आपके लिए खास पैकेज लेकर आया है. आइए जानते हैं इस पैकेज के बारे में.

Vaishno Devi

यहां मिलेगा घूमने का मौका

IRCTC के इस टूर पैकेज में आपको अहमदाबाद, स्टेच्यू ऑफ यूनिटी, पिंक सिटी, जयपुर, माता वैष्णोदेवी और अमृतसर जैसी जगहों पर विजिट करने का शानदार मौका मिलेगा. टूर का पैकेज का नाम Bharat Gaurav North Western Delight With Vaishnodevi (SZBG10) है.

इतने दिनों का होगा टूर पैकेज

आपको बता दें कि आईआरसीटीसी का यह टूर पैकेज 12 रात और 13 दिन होगा. टूर पैकेज की शुरुआत 19 नवंबर को त्रिवेंद्रम के कोचुवेली से होगी. यात्रा को दौरान आपको खाने में मॉर्निंग टी, ब्रेकफास्ट लॉन्च और डिनर परोसा जाएगा.

यहां से करें बुक 

आप आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट irctctourism.com पर विजिट कर पैकेज की बुकिंग कर सकते हैं. 

इतने रुपये में होगी बुकिंग

पैकेज के लिए स्लीपर क्लास में बुकिंग कराते हैं, तो प्रति व्यक्ति 26,310 रुपये थर्ड एसी क्लास की बुकिंग के लिए आपको प्रति व्यक्ति 39,240 रुपये अदा करने होंगे. जबकि स्लीपर क्लास में 5 से 11 साल के बच्चे के लिए 24,600 रुपये और थर्ड एसी में 5 से 11 साल के बच्चे के लिए 37,530 रुपये का खर्च आएगा.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version